Moradabad: पड़ी रही पिता की लाश, तुतलाते हुए बेटा बोला- 'पापा को बुखार था, ट्रेन से उतरे और गिर पड़े...फिर नहीं उठे'

punjabkesari.in Friday, May 19, 2023 - 11:36 AM (IST)

मुरादाबादः उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुरादाबाद (Moradabad) रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर दो पर बीते बुधवार एक यात्री का शव मिला। हैरान कर देने वाली बात यह है कि शव के पास दो मासूम बेटे बैठे रहे। बच्चों यह नहीं पता चला कि पिता की मौत हो गई। जब बच्चों के पास पुलिस की टीम मौके पर पहुंची तो पता चला मृतक के बेटे उसका उठने का इंतजार कर रहे है। मृतक के पास से दो बच्चे, दवाओं के कागज, एक बैग, खाने का थैला व आधार कार्ड मिला है। उन्हें अंदाजा भी नहीं था कि उन्होंने क्या खो दिया है।

PunjabKesari

बता दें कि, मृतक सोनू (45) के दो बेटे है। एक की उम्र लगभग तीन वर्ष, जबकि दूसरा बेटा चार वर्ष का है। दोनों को मेडिकल कराने व बाल कल्याण समिति के सामने पेश करने के बाद आश्रय गृह में रखा गया है। आज बड़े बेटे ने काउंसलरों से बात की। काउंसलरों ने उसे घटना की जानकारी लेने की कोशिश की। उसने तुतलाते हुए अपना नाम चेतन बताया, जबकि छोटे भाई का नाम अन्नी (3) बताया। बच्चे ने कहा कि, वे अलीगढ़ के रहने वाले हैं। हालांकि बच्चा छोटा होने के कारण पूरा पता नहीं बता सका। उसने कहा कि दोनों भाई अपने पिता के साथ दवा लेने ट्रेन से दिल्ली जा रहे थे।

यह भी पढ़ेंः Wrestlers Protest: CM योगी के जन्मदिन पर शक्ति प्रदर्शन करेंगे बृजभूषण सिंह, 11 लाख लोगों को एकत्र करने का रखा लक्ष्य

गिरने के बाद पापा नहीं उठेः मृतक के बच्चे
बच्चों ने बताया कि, पापा रेलवे स्टेशन पर उतरे कुछ दूर चलकर गिर पड़े। बच्चा उदास होकर बोला कि, इसके बाद पापा नहीं उठे। दोनों मासूम बाल आश्रय गृह में अन्य 22 बच्चों के साथ रह रहे हैं। उन्हें अंदाजा नहीं है कि क्या खो गया है। आश्रय गृह संचालित करने वाली संस्था शोभना ग्रामोद्योग के काउंसलर विजय ने बताया कि दोनों बच्चे खाना कम खा रहे हैं, कुछ कह नहीं पा रहे, बच्चे यह भी नहीं बोल पा रहे कि हमें घर जाना है।

PunjabKesari

सोनू की टीबी से हुई मौत
आज मृतक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गई है। इस रिपोर्ट में फेफड़ों के गंभीर संक्रमण व टीबी से मौत की पुष्टि हुई है। जीआरपी इंस्पेक्टर सुधीर कुमार ने बताया कि मृतक के पास जो दवा का कागज मिला था। उस पर भी सरकारी अस्पताल अलीगढ़ का पता था। जबकि उसकी जेब से जो आधार कार्ड मिला था, उस पर अजमेरी गेट नई दिल्ली का पता लिखा है। फिलहाल पुलिस मृतक के संबंध में जानकारी निकाल रही है, लेकिन अभी तक जानकारी नहीं मिली है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static