मुरादाबाद: छेड़छाड़ से तंग एक और छात्रा ने किया सुसाइड, पुलिस की हीलाहवाली से थी परेशान

punjabkesari.in Tuesday, Mar 21, 2023 - 04:31 PM (IST)

मुरादाबाद: बीते दिनों छेड़छाड़ और पुलिस की लापरवाही से तंग किशोरी ने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। इसी तरह का एक और मामला जिले से ही सामने आया है। छेड़छाड़ के आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई में पुलिस की हीलाहवाली से आहत 12वीं की एक नाबालिग छात्रा ने जान दे दी। सुसाइड नोट लिखकर जहरीला पदार्थ खा लिया। कुंदरकी की मूल निवासी छात्रा न ने सोमवार को सुबह एक निजी अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। इस मामले में हल्का दरोगा को निलंबित कर दिया गया। प्रकरण की जांच एसपी ग्रामीण को सौंपी गई है। दो आरोपी भी गिरफ्तार कर लिए गए हैं। छात्रा की मौत से ग्रामीणों में गहरा आक्रोश है।

PunjabKesari

क्या है पूरा मामला? 
कुंदरकी थाना क्षेत्र के एक व्यक्ति ने नौ मार्च को एसएसपी को तहरीर दी थी कि घर के सामने रहने वाला विकेश उसकी पुत्री पर गलत नजर रखता है। शौचालय जाते समय छेड़छाड़ करता है। अपने छत पर खड़ा होकर नहाने समय बेटी की फोटो व वीडियो भी बनाता है। छेड़छाड़ से तंग छात्रा ने स्कूल जाना भी बंद कर दिया है। आठ मार्च को आरोपी छात्रा के कमरे में घुस आया और दुष्कर्म की कोशिश की। आरोपी ने अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी भी दी थी।

हल्का दरोगा सचिन कुमार की लापरवाही हुई उजागर
मामले की प्राथमिक जांच में हल्का दरोगा सचिन कुमार की लापरवाही उजागर हुई है। दरोगा को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर प्रकरण की जांच एसपी ग्रामीण संदीप कुमार मीणा को सौंपी गई है। मृतका के सुसाइड नोट को जांच में शामिल किया गया है। नामजद इमरत और मुख्य आरोपी विकेश को गिरफ्तार कर लिया गया है।

PunjabKesari

पुलिस के बर्ताव से क्षुब्ध किशोरी ने जहर खा लिया
परिजनों का आरोप है कि शिकायत के बाद भी आरोपी पर कोई कानूनी कार्रवाई नहीं की गई। 13 मार्च को पुलिस ने शांति भंग का मामाला दर्ज करते हुए प्रकरण से किनारा कर लिया। पुलिस के बर्ताव से क्षुब्ध किशोरी ने रविवार को जहर खा लिया। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसके बाद हेमराज मीना, एसएसपी कुंदरकी पुलिस ने विकेश व उसके दो अन्य साथियों के खिलाफ छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज किया। उधर, देर रात हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने किशोरी को हायर सेंटर रेफर कर दिया। सोमवार को सुबह पांच बजे कांठ रोड स्थित कासमास अस्पताल में दम तोड़ दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static