मॉक ड्रिल में फेल हुए मुरादाबाद थाना प्रभारी, SP अखिलेश भदौरिया ने लगाई जमकर क्लास...वीडियो वायरल

punjabkesari.in Friday, Mar 03, 2023 - 11:25 AM (IST)

मुरादाबाद (मुज़म्मिल दानिश): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में होली के मद्देनजर प्रदेश भर में सरकार द्वारा पुलिस को अलर्ट पर रखा गया है। जिसके चलते प्रदेश के सभी जनपदों में पुलिस दंगा नियंत्रण को लेकर मॉक ड्रिल करके अपने अधिकरियों और पुलिस कर्मचारियों की जांच परख कर रही है, कि वो दंगे फसाद के समय किस तत्परता से घटनास्थल पर पहुंच कर दंगे को नियंत्रित करते है और दंगाइयों के खिलाफ कड़ा एक्शन लेकर कैसे उन्हें भगाते है। इसके लिए उनके हथियारों को भी जाचा परखा गया है।

PunjabKesari

यह भी पढ़ेंः होली के मद्देनजर हुई मीटिंग के दौरान नगर इमाम ने दिया भड़काऊ बयान, कहा- अबकी बार कुछ हुआ तो फिर होगा फसाद

बता दें कि 8 मार्च को देशभर में होली का त्योहार मनाया जाएगा। इसी के मद्देनजर यूपी सरकार ने पुलिस प्रशासन को अलर्ट रहने के निर्देश दिए है ताकि कोई भी शरारती लोग माहौल खराब न कर सकें। इसी कड़ी में मुरादाबाद (Moradabad) रिजर्व पुलिस लाइन (reserve police line) में एसपी सिटी और एसपी देहात अपने अधिनस्थों की परीक्षा ले रहे थे, कि वो लोग अपने-अपने इलाको में दंगे फसाद को खत्म करने में कितने सक्षम है। उनकी इस परीक्षा में थाना मुगलपुरा इंस्पेक्टर अमित तोमर पूरी तरह से फेल हो गए, क्योंकि न तो वो कोई वेपन ही चला पाए और न ही उनके थाने द्वारा लाया गया समान ही पूरा निकला।

PunjabKesari

यह भी पढे़ंः UP Board Exam 2023: बोर्ड परीक्षा में बैठे थे फर्जी परीक्षार्थी! अब 67 स्कूलों पर लटकी मान्यता की तलवार

SP ने थाना मुगलपुरा की लगाई जमकर क्लास
इंस्पेक्टर अमित तोमर के परीक्षा में फेल होने पर सब पुलिस अधिकारियों का पारा चढ़ गया और एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया ने थाना मुगलपुरा की मौके पर ही जमकर क्लास लगा डाली। दरअसल, मुगलपुरा थाना मुरादाबाद जनपद के सभी थानों में बेहद संवेदनशील थानों की कैटेगरी में सबसे पहले स्थान पर रहता है, क्योंकि अक्सर देखा गया है कि उसी इलाके में दंगे फसाद होने के आसार बने रहते हैं। इसके अलावा भी कई पुलिसकर्मी मॉक ड्रील में फैल हुए है, कोई आशु गैस ठीक से नहीं छोड़ पाए तो कोई कुछ और गलती कर गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static