अस्पताल में भर्ती पत्नी को काट रहे थे मच्छर, शौहर ने ट्वीट कर मांगी मदद, क्वाइल लेकर पहुंची ''UP Police''

punjabkesari.in Tuesday, Mar 21, 2023 - 09:31 PM (IST)

संभल: उत्तर प्रदेश के जनपद संभल से बड़ी खबर सामने आई है, जहां पर योगी पुलिस का एक अनोखा चेहरा सामने आया है। दरअसल, आज तक आप ने यूपी पुलिस और खाकी पुलिस के बारे में क्या सोचते होंगे कभी जो पुलिस माफियाओं और बदमाशों के लिए गोली चलाती है बुलडोजर से घर तक गिरा देती है  तो वहीं पर एक अलग हटकर तस्वीर सामने आई है। बता दें कि सोशल मीडिया पर रोजाना चौकाने वाले मामले सामने आते रहते हैं। ऐसा ही एक अजीबोगरीब मामला उत्तर प्रदेश के संभल जिले से सामने आया है। संभल जिले में एक शख्स ने यूपी पुलिस को ट्वीट कर मच्छर भगाने के लिए मदद मांगी है वही यूपी पुलिस ने शख्स की इस अनोखी मांग को पूरा करते हुए बकायदा उसे मच्छर नाशक अगरबत्ती उपलब्ध कराई है। शख्स ने यूपी पुलिस को धन्यवाद दिया है।
PunjabKesari
पूरा मामला उत्तर प्रदेश के जनपद संभल के चंदौसी कोतवाली इलाके के मोहल्ला राज का है। जहां पर असद खान नाम के शख्स ने 2 दिन पहले अपनी गर्भवती पत्नी को चंदौसी के निजी अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन अस्पताल में मच्छरों की वजह से उसे दिक्कत सामना करना पड़ा। असद खान के मुताबिक अस्पताल में भर्ती उसकी पत्नी और उसके दर से तकलीफ से इधर मच्छर काट रहे थे। ऐसे में उसने अपनी पत्नी और बेटी को काफी दिक्कत हो रही थी। मच्छरों से बचने के लिए उसने यूपी पुलिस को ट्वीट कर मच्छर नाशक उपलब्ध कराने की मांग कर डाली। उसमें उसने संभल पुलिस और यूपी डायल 12 को भी टेक किया था। असद खान ने बताया कि उसकी शिकायत के कुछ देर बाद ही पुलिस डायल 112 गाड़ी अस्पताल पहुंची जहां पुलिस ने उसे मच्छर भगाने के लिए मच्छर नाशक अगरबत्ती उपलब्ध कराई। यूपी पुलिस को असद खान ने दिल से धन्यवाद किया।

 


'आम पब्लिक के लिए भी एक अच्छा चेहरा बनी है योगी पुलिस'
असद खान ने कहा कि वह यूपी पुलिस, डायल 112 और संभल पुलिस का आभारी है जिसने उसके ट्वीट पर तत्काल रिप्लाई दिया और उसे मच्छर भगाने के लिए मच्छर नाशक अगरबत्ती उपलब्ध कराई। योगी पुलिस जहां पर माफियाओं के लिए कॉल बनी है तो वहीं आम पब्लिक के लिए भी एक अच्छा चेहरा बनी है, जो की अनोखी पहल और अनोखे अंदाज में उसकी मांग पूरी की है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static