नर्सिंग होम में जच्चा-बच्चा की प्रसव के दौरान मौत, परिजनों ने किया हंगामा

punjabkesari.in Saturday, Oct 12, 2019 - 01:28 PM (IST)

सोनभद्रः उत्तर प्रदेश के सोनभद्र में एक निजी नर्सिंग होम में जच्चा बच्चा की प्रसव के दौरान मौत हो गई। जिसके बाद मृतका के परिजनों ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया। परिजनों काआरोप है कि महिला अस्पताल में ही मर चुकी थी। अपनी गलती छुपाने के लिए डॉक्टर ने हमें भ्रमित किया। वहीं हंगामे सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन देकर परिजनों को शांत कराया।
PunjabKesari
जानिए क्या है मामला?
दरअसल करमा थाना क्षेत्र के निवासी सुभाष अपनी पत्नी प्रभा को गुरुवार रात 11:00 बजे उसके घर के परिजन उसको लेकर रॉबर्ट्सगंज क्षेत्र के न्यू कॉलोनी रामा अस्पताल पहुंचे। यहां पर चिकित्सकों द्वारा बताया गया कि बच्चा पेट में मर चुका है। जिसको निकालने के लिए ऑपरेशन करना होगा। शुक्रवार को दोपहर 1:00 बजे डॉक्टर मरीज को लेकर वाराणसी चला गया। वाराणसी जाते समय रास्ते में महिला ने दम तोड़ दिया।
PunjabKesari
जच्चा-बच्चा की मौत पर परिजनों ने किया हंगामा
परिजनों का कहना है कि महिला अस्पताल में ही मर चुकी थी। अपनी गलती छुपाने के लिए डॉक्टर ने हम लोगों से झूठ बोलकर अपनी गर्दन बचाना चाहता था। मामले की सुचना मिलते ही पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम भी मौके पर पहुंच गई। मौके पर पहुंचे डिप्टी सीएमओ ने जांच की बात कहते हुए अस्पताल को सीज करने की घोषणा कर दी, लेकिन परिजन इससे संतुष्ट नहीं हुए और मुआवजे की मांग करते हुए हंगामा करते रहे।

पुलिस के आश्वासन के बाद शांत हुए परिजन
अंत में थक हारकर पुलिस ने परिजनों को जबरन वहां से खींच कर हटाया। मौके पर पहुंचे पुलिस क्षेत्राधिकारी का कहना है कि जच्चा और बच्चा दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है और अस्पताल के खिलाफ विधिक कार्रवाई भी की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static