Instagram पर युवक से हुआ प्यार, पांच बच्चों की मां प्रेमी संग फरार

punjabkesari.in Sunday, Nov 27, 2022 - 11:23 PM (IST)

बरेलीः थाना क्षेत्र की रहने वाली 5 बच्चों की मां को सोशल मीडिया के माध्यम से फिरोजाबाद के 23 साल के युवक प्यार हो गया। वह पति व बच्चों को छोड़कर प्रेमी के साथ चली गई। महिला के परिजनों ने 16 नवम्बर को गुमशुदगी दर्ज कराई थी। पुलिस ने शुक्रवार को महिला व उसके प्रेमी को हरियाण - राजस्थान बार्डर से बरामद कर लिया लेकिन महिला अपने प्रेमी के साथ जाने की जिद पर अड़ी है।

जानकारी के मुताबिक करीब आठ माह पूर्व चौबारी निवासह पांच बच्चों की मां का इंस्टाग्राम के जरिए फिरोजाबाद के थाना नगला खंगर क्षेत्र के रहने वाले 23 वर्षीय युवक से दोस्ती हुई जो कुछ समय में ही प्यार में बदल गई। जब दोनों का प्यार परवान चढ़ा तो महिला ने प्रेमी को 3 नवम्बर को रामगंगा का चौबारी मेला देखने के बहाने बरेली बुलाया और रिश्ते का भाई बनाकर अपने घर ले गई।

युवक भाई बनकर महिला के घर रहता रहा। मेला समाप्त होने के बाद महिला प्रेमी के साथ 11 नवम्बर को दोपहर में रामगंगा से सब्जी खरीदने की बात कहकर चली गई फिर वह वापस घर नहीं लौटी। 16 नवम्बर को पति ने कैंट थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज करा दी। इस दौरान शुक्रवार को हरियाणा-राजस्थान के बार्डर से महिला व उसके प्रेमी को बरामद करके कैंट थाने ले आई। लेकिन महिला प्रेमी के साथ जाने की जिद पर अड़ी हुई है। बताया गया है कि महिला प्रेमी युवक को अपनी ससुराल भाई बनाकर ले जाने से पहले अपनी सहेली के घर आंवला के ढिलवारी गांव में देवर बना कर ले गई थी।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Related News

Recommended News

static