वाह रे इश्क! तीन बच्चों की मां प्रेमी संग फांसी के फंदे पर झूली

punjabkesari.in Tuesday, Dec 06, 2022 - 08:55 AM (IST)

रायबरेली(शिवकेश सोनी): इश्क की कोई उम्र नहीं होती और इश्क जब सर पर चढ़कर बोले तो प्रेमी किसी हद तक गुजरने को तैयार हो जाते हैं। इश्क के सिर पर चढ़ते ही इंसान मां-बाप, भाई-बहन रिश्ते नाते यहां तक की नन्हे-मुन्ने बच्चों को भी परवाह नहीं करता। इसका एक उदाहरण गुरबक्शगंज थाना क्षेत्र में देखने को मिला, जहां एक विवाहिता 3 बच्चों की मां खीरों थाना क्षेत्र के उन्नत खेड़ा गांव के रहने वाले अपने ही रिश्तेदार प्रेमी के साथ फांसी के फंदे पर झूल कर अपनी जीवन लीला को समाप्त कर लिया। मृतका का पति राजकोट में रहता है। बताया जाता है कि दोनों का प्रेम प्रसंग पिछले कई सालों से चल रहा था। उन्होंने एक साथ जीने मरने की कसमें भी खाई थी। आखिरकार दोनों ने अपनी कसमों को पूरा ना होते देख अपनी जीवन लीला को ही समाप्त कर लिया। मौके पर पहुंचे क्षेत्रधिकारी सहित गुरबख्शगंज पुलिस दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए फॉरेंसिक टीम के साथ सभी बिंदुओं पर जांच में जुट गई।

संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ से लटके मिले महिला-पुरुष के शव
जानकारी के अनुसार गुरुबक्सगंज थाना क्षेत्र के बसिगंवा में सोमवार को सुबह तड़के संदिग्ध परिस्थितियों में आम के पेड़ से महिला-पुरुष के शव लटकते देख गांव में हड़कंप मच गया। देखते ही देखते पूरे गांव में खबर फैलने के बाद आसपास लोगों की भीड़ जमा हो गई। किसी ने इसकी सूचना गुरुबक्सगंज पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव को नीचे उतारकर ग्रामीणों ने महिला की शिनाख्त सीमा देवी पत्नी महादेव के रूप में की। वहीं मृतक पुरुष वीरेंद्र पुत्र सुंदर लाल निवासी उन्नत खेड़ा थाना खीरों के रूप में हुई। घटना की सूचना पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी महिपाल पाठक सहित गुरबख्शगंज पुलिस ने जांच पड़ताल करते हुए पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया। वहीं फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल का जायजा लेते हुए हर बिंदुओं पर जांच करते हुए बताया कि मामला प्रेम प्रसंग सहित आत्महत्या का प्रतीक हो रहा है। पुलिस अन्य पहलुओं पर भी जांच कर रही है।

पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा
इस मामले में पुलिस अधीक्षक आलोक कुमार प्रियदर्शी ने बताया कि मृतक वीरेंद्र कुमार के बड़े भाई की साली सीमा देवी बताई जा रही हैं। दोनों का पहले से प्रेम प्रसंग चल रहा था। मृतक एक दिन पहले शाम को अपने घर से निकला था। पुलिस अन्य पहलुओं पर भी जांच करते हुए आवश्यक कार्रवाई कर रही है। दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

Recommended News

static