जब सड़क नई बनीं, तो गड्‌ढे कैसे... सांसद अवधेश प्रसाद ने किया रामपथ मार्ग का निरीक्षण,  कहा- लोकसभा में उठाऊंगा मुद्दा

punjabkesari.in Sunday, Jun 30, 2024 - 03:42 AM (IST)

Ayodhya News: समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं इंडिया गठबंधन के सांसद अवधेश प्रसाद ने शनिवार को मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्रीराम की नगरी में बने रामपथ मार्ग का निरीक्षण करने के बाद पूरे प्रकरण को गंभीरता से लेते हुए उच्च स्तरीय जांच की मांग की। उन्होंने कहा कि जब सड़क नई बनी तो ये गड्ढे कैसे हो गए। इस मुद्दे को संसद में उठाया जाएगा।
PunjabKesari
सांसद ने सहादतगंज से बिड़ला धर्मशाला (राम मंदिर तक) रामपथ मार्ग का निरीक्षण करने के बाद पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत करते हुए कहा कि करीब 13 किलोमीटर मार्ग का निरीक्षण किया। जगह-जगह पर गड्ढे दिखायी पड़े। उन्होंने बताया कि प्रशासन ने बीती रात इन गड्ढों को पाट कर ताजा नई सडक़ बना दी। उन्होंने कहा कि रामपथ की जो सडक़ें बनी हैं उसका मटीरियल बहुत ही खराब लगाया गया है। इसके बाद उन्होंने अयोध्या श्रीराम अस्पताल में जाकर भी निरीक्षण किया और बताया कि अस्पताल में कीचड़, गंदगी और बदबू हो रहा है। उन्होंने इस पूरे प्रकरण को गंभीरता से लेते हुए उच्च स्तरीय जांच कराने की मांग की है।

अयोध्या में कई कालोनियां तथा बिरला मंदिर के सामने रेलवे स्टेशन रोड जल भराव देखने को मिला है सांसद अवधेश प्रसाद नहीं इस पूरे प्रकरण पर शासन प्रशासन से बात किया और शीघ्र समस्या का समाधान करने को कहा है तथा उन्होंने इस निर्माण कार्य में जो भी दोषी हैं उनके विरुद्ध कार्रवाई करने की मांग की। प्रसाद ने कहा कि नगर निगम अयोध्या में जल निकासी की समुचित व्यवस्था नहीं है समय रहते हुए नगर निगम द्वारा इस ओर ध्यान नहीं दिया गया तमाम कालोनियां और सड़के जलमग्न है। सड़कों के धसने पर उन्होंने कहा कि ट्रिपल इंजन की सरकार इस समस्या का शीघ्र समाधान करें।

सपा जिला अध्यक्ष पारसनाथ यादव ने कहा की राम पथ मार्ग अभी शीघ्र ही नया बना है लेकिन बरसात की पहली बारिश भी नहीं झेल पाई। उन्होंने पूरे प्रकरण को शासन प्रशासन को गंभीरता से लेते हुए दोषियों के खिलाफ शीघ्र कार्रवाई की मांग की और अयोध्या का रामपथ मुख्य सड़के कॉलोनियों को बरसात की पानी से मुक्त करने की मांग की। इस अवसर पर प्रदेश सचिव छोटे लाल यादव, महिला सभा जिला अध्यक्ष सरोज यादव, शिक्षक नेता रामबख्श यादव, वरिष्ठ नेता अनूप सिंह, अधिवक्ता सभा जिला अध्यक्ष सावेज जाफरी, अध्यक्ष मोहम्मद राशिद कुलदीप यादव, अमित प्रसाद, अजीत प्रसाद, जिला उपाध्यक्ष ललित यादव आदि लोग मौजूद रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static