पानी में नंगे पांव उतरकर रवि किशन ने किया निरीक्षण, अधिकारियों की जमकर लगाई क्लास

punjabkesari.in Wednesday, Jul 17, 2019 - 11:24 AM (IST)

गोरखपुरः गोरखपुर में सांसद रवि किशन ने देवरिया बाईपास रोड का औचक निरीक्षण किया। वहीं इस दौरान दिलचस्प बात ये रही कि जब सिंघड़िया के पास सड़क पर गुजरने लगे तो वहां घुटनों तक पानी भरा हुआ था। तभी रवि किशान नंगे पांव पानी में उतर कर निरीक्षण किया। साथ ही मौके पर मौजूद अधिकारियों की जमकर क्लास लगाई।
PunjabKesari
बता दें कि इंजीनियरिंग कॉलेज रोड के पास इन दिनों घुटनों तक पानी लगा हुआ है। जबकि सड़क गोरखपुर-देवरिया मार्ग कुशीनगर को आपस में जोड़ती है। वहीं सड़क पर पानी लगा होने की वजह से आवागमन प्रभावित हुआ। ऐसे में मंगलवार को सांसद रवि किशन ने इलाके का दौरा कर अधिकारियों को जलभराव की समस्या के स्थाई निस्तारण के निर्देश दिया है। इस दौरान उन्होंने सम्बंधित अधिकारियों को सड़क से पानी हटाने को लेकर आवश्यक दिशा निर्देश भी दिया।
PunjabKesari
गौरतलब है कि बरसात के दिनों में पानी के निकासी ना होने के कारण बरसात का पानी सड़कों पर फैल जाता है। जिसके कारण स्थानीय लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। जिसके चलते रवि किशन वहां पर पहुंचे और स्थानीय लोगों की बात सुनी है। साथ ही सड़क के किनारे बना रहे जल निगम द्वारा नाले का निर्माण कार्य पूरा नहीं किए जाने से सांसद काफी नाराज दिखे। उन्होंने अधिकारियों को हिदायत दी कि जल्द से जल्द काम को पूरा करें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static