‘गरीबों के मसीहा थे मुख्तार अंसारी’ योगी के मंत्री ओम राजभर का माफिया के निधन पर बड़ा बयान

punjabkesari.in Saturday, Mar 30, 2024 - 05:26 PM (IST)

गाजीपुर: बाहुबली पूर्व विधायक और माफिया मुख्तार अंसारी का अंतिम संस्कार शनिवार को गाजीपुर जिले में यूसूफपुर मोहम्मदाबाद स्थित उसके पैतृक कब्रिस्तान में किया गया। वहीं इस पर यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री और सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने मुख्तार को गरीबों का मसीहा बताया और कहा कि वो क्रांतिकारी थे। मैंने उन्हें लेकर जो भी बयान दिया है मैं उस पर कायम हूं। 

एक निजी चैनल से ओम प्रकाश राजभर ने मुख्तार अंसारी को लेकर खुलकर बात की और कहा कि ये एक दुखद घटना है और ईश्वर के आगे किसी नहीं चलती। डॉक्टरों का जो कहना है जो उनकी मेडिकल रिपोर्ट में हार्ट अटैक को बताया गया है। परिवार का जो आरोप है उसकी सरकार ने जाँच के आदेश दे दिए हैं, जो होगा वो सामने आएगा। मुख्तार को जहर देने के आरोप पर राजभर ने कहा कि कोर्ट में उन्होंने इस बात जिक्र किया था, उसे कोर्ट ने संज्ञान में भी लिया और कहा था कि इसकी जांच कराई जाएगी लेकिन, इधर ये घटना घट गई। कोर्ट के आदेश पर तीन अधिकारियों को निलंबित भी कर दिया गया है। 

ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि जब भी किसी गरीब पर ज्यादती होगी तो गरीब के साथ जो खड़ा दिखाई देगा तो गरीबों का मसीहा ही कहा जाएगा। मुख्तार अंसारी को लेकर कई लोगों के बयान आएं है कि हमारी जान बचाई..हमारी मदद की,  जब उन्होंने गरीबों की मदद की है तो वो गरीबों के मसीहा होंगे ही। राजभर ने माना कि उन्होंने मुख्तार अंसारी को क्रांतिकारी कहा था और वो आज भी इस बयान पर कायम हैं। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static