माफिया की मौत के बाद सपा नेत्री नीलम रोमिला सिंह का छलका दर्द, मुख्तार अंसारी को बताया गरीबों का मसीहा

punjabkesari.in Saturday, Mar 30, 2024 - 01:48 PM (IST)

कानपुर, (प्रांजुल मिश्रा): माफिया से नेता बने पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी की मौत को लेकर विपक्ष सवाल उठा रहा है कोई मौत को साजिश बता रहा है तो कोई उसे गरीबों का मसीहा बता रहा है। वहीं सपा नेत्री नीलम रोमिला सिंह ने मुख्तार को अपना भाई बताया है। उन्होंने मुख़्तार अंसारी की मौत पर शोक जताया और अपने सोशल मिडिया एकांउट पर उसका स्टेशस भी लगया है।

PunjabKesari

आप को बता दें कि पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी को शनिवार को कालीबाग कब्रिस्तान में दफना दिया गया। हालांकि जनाजे में शामिल होने वाली भीड़ को देखते हुए प्रशासन ने कड़े इंतजाम किए थे। पुलिस बल और सुरक्षा एजेंसियां यहां लगातार स्थिति पर नजर थी। अंसारी के आवास से करीब आधा किलोमीटर दूर कालीबाग कब्रिस्तान तक सुरक्षा घेरा बनाया गया।  पुलिस, पीएसी (प्रादेशिक आर्म्ड कांस्टेबुलरी) और अर्धसैनिक बलों के जवान चप्‍पे-चप्‍पे पर तैनात रहा है। पुलिस मुख्यालय से हर गतिविधि की नजर रखी जा रही थी।

गौरतलब है कि मुख्तार अंसारी को बृहस्पतिवार को तबीयत बिगड़ने के बाद बांदा जिला जेल से रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज ले जाया गया था, जहां दिल का दौरा पड़ने से उसकी मौत हो गई थी। मुख्तार के परिजनों ने अंसारी को जेल में धीमा जहर देने का आरोप लगाया था। हालांकि, अंसारी के पोस्टमॉर्टम से इस बात की पुष्टि हुई है कि उसकी मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई। अस्पताल के सूत्रों ने यह जानकारी दी।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static