सपा को बड़ा झटका: मुलायम के करीबी पूर्व MLA छोटेलाल यादव बीजेपी में शामिल, कहा- BJP में लोहिया के सपने हो रहे पूरे

punjabkesari.in Saturday, Feb 12, 2022 - 03:04 PM (IST)

बाराबंकी: जिले में विधानसभा चुनाव से पहले सपा को बड़ा झटका लगा है। मुलायम सिंह यादव के करीबी पूर्व सपा विधायक एवं दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री रहे छोटेलाल यादव ने समाजवादी पार्टी को छोड़कर बीजेपी में शामिल हो गए। बाराबंकी जिले की सदर विधानसभा क्षेत्र में एक बड़ा चेहरा रहे पूर्व विधायक छोटे लाल यादव ने लखनऊ पार्टी कार्यालय में भाजपा का दामन थाम लिया। इसके बाद जिला मुख्यालय पहुंचते ही छोटेलाल का भाजपाइयों ने गर्मजोशी के साथ स्वागत किया।

इस दौरान छोटे लाल यादव ने कहा कि लोहिया के सपनों को प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में बीजेपी पूरा कर रही है। गरीबों को निशुल्क राशन, आवास, शौचालय, सिलेंडर, मुफ्त बिजली कनेक्शन, किसान सम्मान निधि जैसी बुनियादी सुविधाएं मुहैया कराकर मोदी गरीबी और अमीरी का अंतर कम करने में जुटी हैं। छोटेलाल के भाजपा में आने से सदर सीट पर भाजपा प्रत्याशी की दावेदारी को मजबूती मिलने की संभावना जताई जा रही है।

बाराबंकी पहुंचे छोटे लाल यादव ने पत्रकारों से मुखातिब होते हुए कहा कि 2012 के बाद से सपा अब मुलायम सिंह वाली सपा नहीं रही। सपा अब जनविरोधी हो गई है। काफी समय से वे सपा में घुटन महसूस कर रहे थे। छोटेलाल ने बताया कि आत्मसम्मान की रक्षा के लिए बिना किसी शर्त के उन्होंने बीजेपी ज्वाइन की है। उन्होंने कहा कि लोहिया के सपनों को प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में बीजेपी पूरा कर रही है। गरीबों को निशुल्क राशन, आवास, शौचालय, सिलेंडर, मुफ्त बिजली कनेक्शन, किसान सम्मान निधि जैसी बुनियादी सुविधाएं मुहैया कराकर मोदी गरीबी और अमीरी का अंतर कम करने में जुटी हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Related News

Recommended News

static