सादगी से मनाया गया मुलायम सिंह का जन्मदिन, SP कार्यालय में बधाई देने वालों का लगा तांता

punjabkesari.in Sunday, Nov 22, 2020 - 04:21 PM (IST)

लखनऊः समाजवादी पार्टी (सपा) संरक्षक मुलायम सिंह यादव का 83वां जन्मदिन रविवार को यहां सादगी से मनाया गया। यादव दोपहर करीब डेढ़ बजे पार्टी दफ्तर पहुंचे। उनके साथ सपा अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और पार्टी के वरिष्ठ नेता अहमद हसन भी थे। नेताजी (मुलायम) के पार्टी कार्यालय पहुंचते ही उनको बधाई देेने वालों का तांता लग गया। हालांकि कोरोना संक्रमण काल के मद्देनजर सीमति तादाद में पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को प्रवेश दिया गया था।

मुलायम की जय जयकार के बीच हसन ने उनके स्वस्थ और दीर्घायु रहने की कामना की। इस मौके पर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल समेत कुछ अन्य नेता मौजूद थे। सपा संरक्षक के जन्मदिन के मौके पर पार्टी कार्यालय के बाहर वयोवृद्ध नेता के कटआउट और पोस्टर लगाये गए थे और पार्टी दफ्तर के बाहर बड़ी तादाद में कार्यकर्ताओं का जमावड़ा था, जो अपने चहेते नेता की एक झलक पाने को बेकरार दिखे। मुलायम कोविड-19 से बचाव के लिए एहतियात के तौर पर सार्वजनिक कार्यक्रमों से दूरी बनाए रखते हैं।

उधर, मुलायम के अनुज शिवपाल सिंह यादव की प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (प्रसपा) के दफ्तर में भी नेताजी का जन्मदिन धूमधाम से मनाया गया। लाल बहादुर शास्त्री मार्ग स्थति प्रसपा कार्यालय में शिवपाल के पुत्र एवं पार्टी महासचिव आदित्य यादव ने केक काटकर नेताजी की लंबी आयु की कामना की। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static