UP में तेज हुई सत्ता की जंग! PM मोदी मिर्जापुर तो मल्हनी में गरजेंगे मुलायम सिंह, काशी में हुंकार भरेंगी प्रियंका

punjabkesari.in Friday, Mar 04, 2022 - 11:22 AM (IST)

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव के चलते आज यूपी में कई बड़े दिग्गज तूफानी दौरे पर हैं। यूपी चुनाव के सांतवें और अंतिम चरण के लिए 7 मार्च को चुनाव होना है। जिसके चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज मिर्जापुर के कलां में रैली को संबोधित करेंगे। इसके बाद पीएम वाराणशी में रोड शो कर माहौल बनाने वाले हैं। वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी इस रैली में शामिल होंगे। इस रैली के जरिए पीएम मोदी 8 विधानसभा क्षेत्र के लोगों को संबोधित करेंगे।
PunjabKesari
वाराणसी में होंगे आज राहुल गांधी
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह चुनार विधानसभा क्षेत्र के परेड ग्राउंड में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। वहीं, कांग्रेस सांसद राहुल गांधी आज वाराणसी में होंगे। वह कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के साथ विश्वनाथ मंदिर में दर्शन करेंगे। इसके बाद दोनों चुनावी रैली को भी संबोधित करेंगे।
PunjabKesari
अखिलेश यादव नगर के राजकीय इंटर कॉलेज में रैली को करेंगे संबोधित
सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव नगर के राजकीय इंटर कॉलेज में रैली को संबोधित करेंगे। सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव मल्हनी में जनसभा को संबोधित करेंगे। वह सपा प्रत्याशी लकी यादव के लिए वोट मांगेंगे। लकी यादव दिवंगत नेता पारसनाथ यादव के बेटे हैं। 
PunjabKesari
जौनपुर में योगी और राजनाथ सिंह करेंगे रैली
जौनपुर में मुख्यमंत्री योगी, राजनाथ सिंह, ओमप्रकाश राजभर और इमरान प्रतापगढ़ी भी रैली करेंगे। डिप्टी सीएम केशव मौर्य बदलापुर के भटपुरा में जनसभा को संबोधित करेंगे। BJP ने यहां से मौजूदा विधायक रमेश मिश्रा को उम्मीदवार बनाया है।वहीं दूसरी तरफ ओमप्रकाश राजभर जौनपुर की शाहगंज विधानसभा में आएंगे। शाहगंज विधानसभा से सपा ने विधायक शैलेंद्र यादव को उम्मीदवार बनाया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static