मुलायम सिंह ने पाकिस्तान को बताया छोटा भाई, कहा-हमें चीन पर भरोसा नहीं

punjabkesari.in Friday, Dec 21, 2018 - 02:27 PM (IST)

जौनपुर: समाजवादी पार्टी(सपा) के संस्थापक एवं प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव ने कहा कि आने वाला लोकसभा चुनाव बहुत ही महत्वपूर्ण है। उन्होंने कहा कि यह चुनाव देश के राजनीति की दशा तथा दिशा तय करेंगे। लोकसभा चुनाव हिन्दुस्तान की राजनीति को प्रभावित करेगा। इसलिए समाजवादी पार्टी के को वोट देकर उसके भारी बहुमत से जिताना है। यहां पाकिस्तान को अपना छोटा भाई बताते हुए यादव ने कहा कि दो भाई आपस में अलग हुए तो एक पाकिस्तान में जा बसा और दूसरा हिन्दुस्तान में। चीन पर हमें भरोसा नहीं है, क्योंकि वह जबान का पक्का नहीं है।

PunjabKesariजानकारी मुताबिक पूर्व मुख्यमंत्री यादव ने जिले के मडिय़ाहूं तहसील क्षेत्र के आदमपुर में स्थित श्रीराम स्नातकोत्तर महाविद्यालय में आयोजित पूर्व ब्लाक प्रमुख हीरावती देवी की द्वितीय पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि सभा एवं प्रतिमा अनावरण कार्यक्रम में ये बातें कही। समाजवादी पार्टी के संस्थापक यादव ने कहा कि हिन्दुस्तान में जो सरकार बनेगी, उसमें सपा की हिस्सेदारी होगी। उन्होंने जिलावासियों से आह्वान किया कि जितनी लोकसभा सीट देंगे, हम उतने ही मजबूत होंगे। जो सरकारें बनेगी, हमारी हिस्सेदारी बराबरी की होगी।

PunjabKesariइसके पहले यादव ने पूर्व ब्लाक प्रमुख स्व. हीरावती देवी के आदमकद प्रतिमा का अनावरण किया। साथ ही उनके चित्र पर पुष्प अर्पित करके श्रद्धांजलि देते हुए उनके व्यक्तित्व एवं कृतित्व पर प्रकाश डाला। यादव ने साथ ही कहा कि गरीबों, मजलूमों और जरूरतमंदों के लिए सदैव खड़ी रहने वाली महिला थीं हीरावती देवी। लगभग 5 घंटे देर से आए पूर्व मुख्यमंत्री यादव सीधे आदमकद प्रतिमा के पास पहुंचे जहां प्रतिमा का अनावरण करने के बाद मंच पर पहुंचे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static