मोदी सरकार के 4 साल पूरे होने पर बदमाशों ने मनाया जश्न, सर्राफा व्यापारी को मारी गोली

punjabkesari.in Saturday, May 26, 2018 - 05:32 PM (IST)

इलाहाबादः मोदी सरकार के चार साल पूरे होने पर इलाहाबाद के फूलपुर में बदमाशों ने सर्राफा व्यापारी की हत्या कर जश्न मनाया है। इतना ही नहीं बदमाशाें ने हत्या के बाद जेवरात से भरे बैग काे भी छीन लिया आैर माैके से फरार हो गए। माैके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

सर्राफा कारोबारी विनोद कुमार कुछ जेवरात लेकर घर से बाईक पर अपनी दुकान पर जा रहे थे। तभी फूलपुर के मुबारकपुर के पास एक बाईक पर सवार तीन बदमाशों ने उन्हें राेक लिया आैर गहने से भरे बैग छीनने लगे। विनोद ने जब जेवरात से भरा बैग नहीं छोड़ा तो एक बदमाश ने उनको गोली मार दी और बैग लेकर फरार हाे गया। गंभीर रूप से घायल विनाेद काे माैके पर पहुंची पुलिस ने अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां ईलाज के दाैरान उनकी मौत हो गयी। हत्याराें की तलाश में पुलिस काे अभी तक काेई सुराग नहीं मिला है।

बता दें कि आज केंद्र में माेदी सरकार काे पूरे 4 साल हाे गए हैं। मुख्यमंत्री याेगी आदित्यनाथ इसे उपलब्धि करार दे रहे हैं। याेगी का कहना है कि भारत सरकार के सहयाेग से उत्तर प्रदेश निरंतर प्रगति की राह पर चल रहा है। वहीं डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने ट्वीट कर कहा है कि जबसे देश में माेदी सरकार आई है हर घर में खुशियां आई हैं। लेकिन जिस तरह से बदमाशाें द्वारा लाेगाें की हत्याएं की जा रही हैं सरकार के प्रदेश में खुशहाली के दावे पर प्रश्न चिन्ह खड़ा हाे गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static