मुरादाबाद के कमिश्नर का कार्यकाल बढ़ाने के लिए मुस्लिम उलेमाओं ने मांगी दुआ, कहा- साहब को फिर से एक बार सेवा विस्तार मिले

punjabkesari.in Sunday, Feb 05, 2023 - 03:10 PM (IST)

रामपुर (रवि शंकर) : रामपुर में आज मुरादाबाद मंडल के कमिश्नर आंजनेय कुमार सिंह के सेवा विस्तार के लिए मुस्लिम उलेमाओं और आम जनता ने मिलकर दुआ मांगी। आंजनेय कुमार सिंह का फरवरी में कार्यकाल पूरा हो रहा हैं। जिसको लेकर मुस्लिम उलेमाओं ने सरकार से अपील करने के साथ ही खुदा से दुआ भी मांगी कि उनका कार्यकाल बढ़ा दिया जाए। जिले के लोगों का कहना हैं कि उन्होंने पहले जिले का DM फिर मुरादाबाद मंडल का कमिश्नर रहते बहुत सारा विकास का काम किया हैं। कोरोना के समय में जब लोगों को अपनी जान की फिक्र थी। उस वक्त आंजनेय कुमार सिंह ने अपनी परवाह न करते हुए लोगों के मदद करने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी। इसलिए हम परवरदिगार के अलावा सरकार से गुजारिश कर रहे हैं कि वह साहब को फिर से एक बार सेवा विस्तार दें।

PunjabKesari

केंद्रीय प्रतिनियुक्ति पर UP में है सिंह
आपको बता दें कि 2019 के दौरान रामपुर के DM और वर्तमान समय में मुरादाबाद मंडल के कमिश्नर आंजनेय कुमार सिंह सिक्किम कैडर के 2015 बैच के IAS अफसर हैं और वह 5 साल के केंद्रीय प्रतिनियुक्ति पर उत्तर प्रदेश आए है। इसी दौरान 2018-19 में राज्य सरकार ने उन्हें रामपुर का DM बना दिया और उन के DM रहते सपा के राष्ट्रीय महासचिव आजम खां के ऊपर दर्जनों मुकदमे दर्ज हुए। जिससे उनकी विधायकी चली गई। इसी दौरान कोविड महामारी आने के कारण केंद्र सरकार ने उन्हें एक साल का सेवा विस्तार दिया और वह रामपुर के DM बने रहें। इसके बाद सरकार ने उन्हें मुरादाबाद मंडल का कमिश्नर बना दिया। जिसके बाद केंद्र सरकार ने उन्हें फिर से दो वर्ष का सेवा विस्तार दिया और अब 14 फरवरी को उनकी सेवा विस्तार की सीमा समाप्त हो रही हैं।      

PunjabKesari

कमिश्नर साहब ने जिले का विकास किया
आंजनेय कुमार सिंह के सेवा विस्तार को लेकर प्रार्थना करने के सवाल पर मौलाना शाह खालिद ने बताया कि उ लोगों ने आज के दिन को  यौमे दुआ के तौर पर मनाया है। सब लोगों ने एक जगह जमा होकर रामपुर शहर की तरक्की के लिए और यहां पर गंगा जमुनी तहजीब के लिए दुआ की हैं। इस शहर के अंदर सब मिलजुल कर रहते आ रहे हैं। लिहाजा इस शहर की तरक्की के लिए रामपुर के साबिर डीएम साहब और मौजूदा कमिश्नर साहब जो इस समय मुरादाबाद के कमिश्नर है। जिन्होंने कोरोना समय में सबकी बेपनाह खिदमत की हैं। उनके तरक्की के लिए अल्लाह से गुजारिश की हैं। इसके साथ ही कमिश्नर साहब रामपुर रजा लाइब्रेरी को सजा रहे हैं, शहर को सजा रहे हैं, शहर के लोगों के लिए तरक्की के रास्ते बता रहे हैं और चाह रहे है कि यहां इंडस्ट्रीज लगे ताकी लोग तरक्की करें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Prashant Tiwari

Recommended News

Related News

static