PM मोदी की जीत के लिए मुस्लिम महिलाओं ने की दुआ, बोलीं- ''मोदी के शासनकाल में महिलाएं सुरक्षित हैं''

punjabkesari.in Sunday, Jun 02, 2024 - 03:36 PM (IST)

प्रयागराज: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनने के लिए प्रयागराज में मुस्लिम समुदाय की महिलाओं ने रविवार को दुआ की। भारतीय जनता पार्टी (BJP) अल्पसंख्यक महिला मोर्चा की मंत्री निगत खान के नेतृत्व में करेलाबाद मीरापुर क्षेत्र की मुस्लिम समाज की महिलाओं ने नमाज अदा कर मोदी के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के लिए दुआ मांगी है। उनका कहना है कि मोदी के शासनकाल में महिलाएं सुरक्षित हैं।

'मोदी ने महिलाओं के लिए बिना भेदभाव किए बहुत कुछ किया'
मुस्लिम महिलाओं का कहना है कि महिलाओं और बच्चियों की सुरक्षा के लिए तीसरी बार देश में मोदी सरकार के गठन के लिए अल्लाह से दुआ मांगी है। उन्होंने बताया कि मोदी सरकार ने हम महिलाओं के लिए बिना भेदभाव किए बहुत कुछ किया है। उनका कहना है कि दूसरी मुस्लिम महिलाओं को मोदी के पक्ष में मतदान करने के लिए जागरूक किया और मतदान के लिए उन्हें बूथ तक ले जान का भी कार्य किया। महिलाओं ने भारतीय जनता पार्टी की केसरिया रंग वाली टोपी सिर पर धारण करके नरेन्द्र मोदी के लिए अल्लाह से दुआ की। टोपी के ऊपर कमल का फूल छपा है। उन्होंने आपस में मिठाई भी एक दूसरे को खिलाई। उनके हाथ में मोदी का मुखौटा भी नजर आ रहा था।

4 जून को होगी मतगणना
लोकसभा चुनाव के सातवें और आखिरी चरण में उत्तर प्रदेश में 11 जिलों की 13 सीटों पर मतदान सकुशल सम्पन्न हो गया है। इस चरण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रतिनिधित्व वाली वाराणसी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गृहनगर गोरखपुर जैसी हाई प्रोफाइल सीटों पर कल वोट डाले गए। वहीं,  चुनाव के इस चरण में देश दुनिया की निगाह वाराणसी सीट पर हैं, जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार तीसरी बार भारतीय जनता पार्टी (BJP) के प्रत्याशी के तौर पर किस्मत आजमाई। 4 जून को कड़ी सुरक्षा के बीच मतगणना होगी।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

static