संभल: पीएम मोदी की आपत्तिजनक पोस्ट शेयर करने के आरोप में मुस्लिम युवक गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, May 10, 2022 - 04:13 PM (IST)

संभल: जिले में पुलिस ने फेसबुक जनपद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आपत्तिजनक पोस्ट शेयर करने के आरोप में मुस्लिम युवक को गिरफ्तार किया है । फेसबुक पर प्रधानमंत्री के खिलाफ आपत्तिजनक  शेयर पोस्ट सामने आने के बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पुलिस को तहरीर देकर आरोपी युवक  के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी ।

फेसबुक पर पी एम मोदी की  आपत्तिजनक पोस्ट शेयर करने  के आरोप में गिरफ्तार युवक संभल जिले में कुढ़ फतेहगढ़ थाना इलाके के गांव का रहने वाला है। जानकारी के अनुसार फेसबुक पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ एक आपत्तिजनक पोस्ट वायरल हो रही थी ,जिसे कल फतेहगढ़ थाना इलाके के  गांव के रहने वाले इरफान हुसैन ने शेयर किया था।

इरफान हुसैन द्वारा पीएमपी की आपत्तिजनक पोस्ट शेयर किए जाने की जानकारी सामने आने के बाद क्षेत्र के बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कुढ़  फतेहगढ़ थाने में आरोपी युवक इरफान हुसैन के खिलाफ तहरीर देकर कानूनी कार्रवाई की मांग की थी । जिसके बाद एसपी चक्रेश मिश्र के निर्देश के बाद चंदोसी थाने की पुलिस ने पीएम की आपत्तिजनक पोस्ट शेयर करने के आरोप में इरफान हुसैन को आज गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कर न्यायिक जेल भेज दिया है ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Related News

Recommended News

static