मुसलमानों को अब अली पर विश्वास नहीं, बैठना चाहते हैं बजरंगबली की गोद में: साध्वी प्राची

punjabkesari.in Monday, Nov 09, 2020 - 08:00 PM (IST)

बदायूँ: अपने बयानों से सुर्खियों में रहने वाली फायर ब्रांड हिंदूवादी नेत्री साध्वी प्राची ने आज यहां कहा कि मुसलमानों का अली से विश्वास उठ गया है और अब वे बजरंगबली की गोद में बैठना चाहते हैं।

बदायूं के बिसौली में एक निजी कार्यक्रम में पहुंची साध्वी प्राची ने मीडिया से वृंदावन के नंद बाबा मंदिर में मुस्लिम युवकों द्वारा नमाज़ पढ़ने पर कहा कि मुसलमान बजरंगबली की गोद में बैठना चाहते हैं। वहां के पुजारी ने बताया पहले युवक आए, अच्छी-अच्छी बातें की उसके बाद मौका देख कर नमाज़ पढ़ी। मुसलमान अगर सभी मस्जिदों में बजरंगबली को विराजमान करने के बाद नमाज़ पढ़े तो कोई आपत्ति नहीं है। वैसे मुसलमानों का भाईचारा दिखावा है। उन्होंने कहा कि वे जामा मस्जिद में हवन करना चाहती हैं, भाईचारे की बात करने वाले लोग उनके साथ चलें।

साध्वी प्राची ने लव जेहाद पर कहा कि मुस्लिम लड़के झूठ बोलकर हिन्दू लड़कियों को फंसा रहे हैं। उनको प्रेम करने पर ऐतराज नहीं है बल्कि प्यार के नाम पर जेहाद पर आपत्ति है। हिन्दू बहु बेटियों को लव जिहाद के नाम पर मारा जा रहा है। अगर हिम्मत है तो मस्जिदों से फतवे जारी करो की लव जेहाद करने वालो को फांसी होनी चाहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static