गन्ने से भरे ट्रक पलटने से हुआ बड़ा हादसा, भाई-बहन सहित एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत, दो की हालत नाजुक

punjabkesari.in Sunday, Mar 03, 2024 - 07:35 AM (IST)

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश में शामली जिले के झिंझाना कस्बे में खड़े ट्रैक्टर पर गन्ने से भरा एक ट्रक पलट जाने से शनिवार को भाई-बहन समेत एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई और दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी। शामली के पुलिस अधीक्षक (एसपी) अभिषेक ने बताया कि जिले के झिंझाना थाना क्षेत्र के झिंझाना कस्बे में बालियान नर्सिंग होम के पास खड़े ट्रैक्टर पर गन्ने से भरा ट्रक पलट जाने से दो महिलाओं सहित तीन लोगों की मौत हो गई और दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।

ट्रक पलटने से भाई-बहन समेत एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, एसपी ने यहां पत्रकारों को बताया कि मृतकों की पहचान अजय (17) उसकी बहन जानकी (10) और दादी विद्या देवी (60) के रूप में की गयी है। जबकि दो महिलाओं संगीता और पायल को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया। उन्होंने बताया कि यह घटना तब हुई जब पीड़ित सड़क पर यात्रा के लिए खड़े ट्रैक्टर पर सवार थे। उन्‍होंने बताया कि ट्रक चालक फरार हो गया और ट्रक को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

कौशांबी में डम्फर की टक्कर से बाइक सवार की मौत
उत्तर प्रदेश में कौशांबी जिले में मंझनपुर की अदालत से बाइक से प्रयागराज लौट रहे बाइक सवारों को पिपरी क्षेत्र के तिल्हापुर मोड़ स्थित पेट्रोल पंप के पास डम्फर ने टक्कर मार दिया। इस हादसे में भतीजे की मौके पर मौत हो गई और चाचा गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस सूत्रों के अनुसार करारी थाना क्षेत्र के रसूलपुर सोनी गांव निवासी सुनील सिंह (40) अपने चाचा सुमिरन सिंह के साथ बाइक से मंझनपुर की अदालत में तारीख करके रात्रि में बाइक से वापस प्रयागराज लौट रहे थे कि तिल्हापुर मोड़ पेट्रोल पंप के पास बालू लदे डम्फर बाइक में जोरदार टक्कर मार दिया। इस हादसे में सुनील सिंह की मौके पर ही मौत हो गई जबकि सुमिरन सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static