Muzaffarnagar Voting Update: मुजफ्फरनगर में वोट डालने पहुंची दुल्‍हन, कहा- वोट डालना हर नागरिक का अधिकार

punjabkesari.in Friday, Apr 19, 2024 - 09:00 AM (IST)

मुजफ्फरनगर: लोकसभा चुनाव के पहले चरण के लिए 8 सीटों पर सुबह 7 बजे से वोटिंग जारी है। लोग बढ़-चढ़ कर लोकतंत्र के पर्व में हिस्सा ले रहे हैं। इसकी एक बानगी मुजफ्फरनगर में देखने को मिली है। जहां लोकसभा चुनाव के पहले चरण में अपना वोट डालने के लिए मुजफ्फरनगर में मतदान केंद्र संख्या 193-194 पर एक दुल्हन पहुंची। दुल्‍हन ने कहा कि चुनाव में वोट डालना हर नागरिक का अधिकार है। मैं यहां अपने चाचा को पूरा समर्थन देने आई हूं।

पश्चिमी उत्तर प्रदेश के धुरंधर नेताओं का भाग्य आज मतपेटियों के कैद हो जायेगा। पहले चरण में कांग्रेस के इमरान मसूद, समाजवादी पार्टी (सपा) की इकरा हसन, भारतीय जनता पार्टी (BJP) के संजीव बालियान, जितिन प्रसाद और राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) के चंदन चौहान जैसे नामचीन नेता किस्मत आजमा रहे हैं। 18वीं लोकसभा के लिए चुनाव के पहले चरण में पश्चिमी उत्तर प्रदेश की आठ सीटों पर कुल 80 प्रत्याशी मैदान में हैं।

सीएम योगी ने वोट करने की अपील की
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक्स पर पोस्ट किया है और लिखा, आज लोकतंत्र के महापर्व का प्रथम चरण है. सभी सम्मानित मतदाताओं से मेरी अपील है कि 'आत्मनिर्भर भारत' एवं 'विकसित भारत' के निर्माण के लिए, 'नए भारत' की अविराम विकास यात्रा के लिए मतदान अवश्य करें। आपका एक वोट 'भारत' को और अधिक सशक्त बनाएगा। इसलिए ध्यान रहे, पहले मतदान, फिर जलपान! जय हिंद!


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static