Muzaffarnagar Voting Update: टंढेडा में ग्रामीणों ने चुनाव का किया बहिष्कार, कहा- रोड नहीं तो वोट नहीं

punjabkesari.in Friday, Apr 19, 2024 - 09:28 AM (IST)

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश में आज यानी 19 अप्रैल को लोकसभा चुनाव के पहले चरण की आठ सीटों पर मतदान शुरू हो गया है। इन सीटों में सहारनपुर, कैराना, मुजफ्फरनगर, बिजनौर, नगीना, मुरादाबाद, रामपुर और पीलीभीत शामिल है। मुजफ्फरनगर के मीरापुर विधानसभा क्षेत्र के टंढेडा में ग्रामीणों ने चुनाव का बहिष्कार किया है. सुबह आठ बजे तक बूथ पर कोई वोट ही नहीं पड़ा है। पिछले एक सप्ताह से ग्रामीण धरना दे रहे हैं। ग्रामीणों का कहना है कि रोड नहीं तो वोट नहीं।

दुल्हन ने मुजफ्फरनगर में डाला वोट
लोकसभा चुनाव 2024 के पहले चरण में अपना वोट डालने के लिए एक दुल्हन मुजफ्फरनगर में मतदान केंद्र संख्या 193-194 पर पहुंची। दुल्हन ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा, “चुनाव में वोट डालना हर नागरिक का अधिकार है। मैं यहां अपने चाचा को पूरा समर्थन देने आई हूं…।”

चंद्रशेखर आजाद ने लगाया बड़ी गड़बड़ी का आरोप
नगीना में आजाद समाज पार्टी के उम्मीदवार चंद्रशेखर ने गड़बड़ी का आरोप लगाते हुए कहा, “10 से ज्यादा EVM खराब होने की सूचना मिली है। CCTV कैमरों का रुख अजीब डायरेक्शन में किया गया है, ऐसा लग रहा है कि जैसे लापरवाही बरती गई हो। आधार कार्ड के बाद भी अधिकारी वोट नहीं डालने दे रहे हैं। गुंडागर्दी बर्दाश्त नहीं की जाएगी। सरकार के दबाव में पुलिस अधिकारी काम कर रहे हैं, ये सही नहीं है।”


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static