‘आए दिन मुझे जेल में डलवाने की धमकी देते हैं ससुरालीजन...’ युवक ने मरने से पहले बनाया वीडियो, अखिलेश यादव और DM से लगाई गुहार

punjabkesari.in Saturday, Sep 21, 2024 - 04:53 PM (IST)

Etawah News, (अरवीन): इटावा में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी जब परिवार के लोगों को हुई तो मातम छा गया। पता चला कि युवक शादी के बाद से परेशान चल रहा था।
PunjabKesari
फांसी के फंदे पर लटकता मिला युवक का शव
इटावा जिले के गांव में रहने वाले एक युवक ने पारिवारिक क्लेश के चलते फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई तो मौके पर पुलिस और फोरेंसिक टीम पहुंची जहां मामले को गंभीरता के साथ लेना शुरू कर दिया। पूरा मामला भरथना थाना क्षेत्र के अंतर्गत शेखुपुरा पचार का है। यहां पर रहने वाले अर्पित यादव लंबे समय से परेशान चल रहे थे। अर्पित यादव की शादी फरवरी 2022 में नगला धनी थाना भरथना इलाके में रहने वाली कृष्णा यादव के साथ में हुई थी। दोनों से एक बेटा भी है। अर्पित यादव की पत्नी कृष्णा यादव आए दिन मायके जाने की जिद किया करती थी जिसको लेकर अर्पित काफी परेशान था। इसी परेशानी से निजात पाने के लिए अर्पित ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।
PunjabKesari
आत्महत्या करने से पहले बनाया वीडियो
अर्पित यादव के द्वारा आत्महत्या करने से पहले एक वीडियो भी बनाया गया है। बनाए गए वीडियो में अर्पित यादव कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि वह अपनी पत्नी और ससुराल वालों से काफी परेशान है। मेरे ससुराल वाले आए दिन मुझे जेल में डलवाने की धमकी दिया करते थे। मुझे दहेज हत्या में कई बार फंसाने की कोशिश की। वहीं अर्पित ने गांव वालों से भी गुहार लगाई है कि आए दिन आप लोग मेरे परिवार के लोगों को परेशान किया करते हैं और कुछ लोगों ने चक रोड पर कब्जा किया हुआ है मैं जिलाधिकारी से अपील करता हूं कि उससे कब्जा खाली करवा लिया जाए। हमारे परिवार की आर्थिक स्थिति काफी खराब है मैं डीएम साहब से अपील करता हूं कि मेरे परिवार के लोगों की मदद करें।

अखिलेश यादव और शिवपाल से अर्पित ने गुहार लगाई
वहीं समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और शिवपाल यादव से भी अर्पित ने गुहार लगाई है। कहा है कि मेरी बहन की तबीयत काफी खराब रहती है। आपसे गुजारिश है कि मेरी बहन का किसी अच्छे हॉस्पिटल में इलाज कराया जाए। जिसके कुछ देर बाद युवक का फांसी के फंदे पर शव झूलता हुआ पाया गया। घटना की जानकारी मिलने के बाद परिवार के लोग मौके पर पहुंचे जहां पर उन्होंने ससुराल वालों पर कार्रवाई की मांग की।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static