''अश्लील संदेश भेजता था नायब तहसीलदार'', युवती ने डीएम-एसपी से की थी शिकायत...अब कोर्ट ने दिया आदेश

punjabkesari.in Sunday, Apr 28, 2024 - 03:19 PM (IST)

बिजनौर: यूपी के बिजनौर जिले में नायब तहसीलदार पर एक युवती से फेसबुक पर आपत्तिजनक चैटिंग करने का आरोप लगा है।  सीजेएम कोर्ट में शिकायती पत्र देकर नगर निवासी युवती ने आरोप लगाया है कि उसकी फेसबुक आईडी पर फरवरी में नायब तहसीलदार का संदेश आया था। इसके बाद संदेश के जरिये बातचीत करनी शुरू कर दी। कुछ दिन बाद उसे अश्लील संदेश भेजने शुरू कर दिए। नायब तहसीलदार ने मोबाइल नंबर भी ले लिया। 

PunjabKesari

पीड़िता का कहना है कि नायब तहसीलदार उसके मोबाइल पर फोन करने लगे। इससे परेशान होकर युवती ने वरिष्ठ अधिकारियों से शिकायत की बात कही तो आरोपी ने उसे धमकी दी। इस मामले की शिकायत उसने डीएम व एसपी से की। लेकिन उसके विरुद्ध कार्रवाई नहीं की गई। 

PunjabKesari

'मैं सरकारी अधिकारी हूं...कुछ नहीं बिगाड़ सकती'
युवती का आरोप है कि नायब तहसीलदार उसको अश्लील मैसेज भेज कर मिलने के लिए बुलाने लगा, मना करने पर भी वह बाज नहीं आया।  युवती ने शिकायत करने की बात कही तो नायब तहसीलदार ने उसे धमकी दी और कहा मैं सरकारी अधिकारी हूं तू मेरा कुछ नहीं बिगड़ सकती है। तहरीर में बताया गया है कि युवती को झूठे मुकदमे में फंसाकर जान से मारने की धमकी दी गई। 

सुनवाई के लिए कोर्ट ने स्वीकार कर लिया
अब पीड़ित महिला ने कोर्ट में शिकायती पत्र दिया है। उसने नायब तहसीलदार के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है। शिकायती पत्र को सुनवाई के लिए कोर्ट ने स्वीकार कर लिया है। वहीं, इस मामले में डीएम ने जांच के लिए सदर एसडीएम को जिम्मेदारी सौंपी है। फिलहाल आरोपी तहसीलदार बिजनौर सदर तहसील में तैनात हैं।  इस पूरे मामले से तहसील में चर्चाओं का बाजार गर्म है। लोग आरोपी नायब तहसीलदार को लेकर भी तरह तरह की चर्चाएं कर रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Recommended News

Related News

static