राहुल गांधी पर बरसे नकवी, कहा- ये फूल टाइम फिसड्डी और पार्ट टाइम कबड्डी खेलते हैं

10/5/2020 4:22:16 PM

मुरादाबादः  उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में किसान चौपाल को सम्बोधित करने पहुंचे केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कांग्रेस और विपक्ष को घेरते जोरदार हमला बोला। उन्होंने कहा अभी तक हमने लोगों को संविदा पर नौकरी करते हुए देखा, अब संविदा की सियासत शुरू गई है। वो लोग संविदा की सियासत कर रहे है, जो फूल टाइम फिस्सडी और पार्ट टाइम कब्बडी खेलते है, क्योकि उनके पास मुद्दों की जो कंगाली है।

नकवी ने आगे कहा कि उसने उन्हें मवाली जैसा बना दिया है, इसलिए वो किसानों को गुमराह करने की कोशिश करने में लगे है। खुशी की बात ये है कि देश-प्रदेश की सरकारों पर लोगों का विश्वास कायम है, उनका यही विश्वास कांग्रेस एन्ड कम्पनी और सपा, बसपा उनके चंपू और चाटुकार सब बौखलाहट और हताशा में है।

हाथरस प्रकरण पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि जो भी गुनहगार है उसके  खिलाफ कार्यवाही जरूर होगी। हाथरस मामले में पीएफआई और  दूसरे संगठनों के नाम आने पर बोले कि कुछ न कुछ गड़बड़झाला जरूर है।

राहुल गांधी पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि न नौ मन तेल होगा और न राधा नाचेगी, राहुल गांधी को आदत बहुत खराब लग गई है। उन्होंने मनमोहन सिंह सरकार के दौरान भी एक बिल की कॉपी संसद के अंदर फाड् कर नॉन सेंस् कहा था। राहुल कॉप्ने से बाहर निकलना चाहिए, ये उनकी मम्मी जी या मनमोहन सिंह की सरकार नहीं है ये मोदी सरकार है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Moulshree Tripathi

Recommended News

static