PM मोदी ने गाजियाबाद में भाजपा उम्मीदवार के समर्थन में किया रोड शो, लोगों ने बरसाए फूल

punjabkesari.in Saturday, Apr 06, 2024 - 07:02 PM (IST)

लखनऊ/गाजियाबाद: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शनिवार शाम को गाजियाबाद के मालीवाड़ा चौक से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार अतुल गर्ग के समर्थन में रोड शो की शुरुआत की, जो चौधरी मोड़ तक पहुंचकर समाप्त होगा। प्रधानमंत्री मोदी जिस वाहन पर सवार हुए उसे फूलों से सजाया गया है। लोकसभा चुनाव का कार्यक्रम घोषित होने के बाद प्रधानमंत्री मोदी का उत्‍तर प्रदेश में यह पहला रोड शो है। जिसमें मोदी के रथ पर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और भाजपा उम्मीदवार अतुल गर्ग सवार हैं।

PM मोदी के रोड शो में जनता की ओर से उन पर फूल बरसाए जा रहे हैं। 'अबकी बार-चार सौ पार' नारों की गूंज और फूलों की बारिश के बीच मोदी अपने हाथ में कमल के फूल का प्रतीक चिन्ह लेकर सबका हाथ हिलाकर अभिवादन कर रहे हैं। इस रोड शो में सड़क पर जगह-जगह आकर्षक पेंटिंग लगायी गई हैं। जिसमें मोदी को उनकी मां हीराबेन द्वारा आशीर्वाद देते हुए भी एक पेंटिंग लगायी गयी है। भगवान राम और सीता की झांकियों को भी इस रोड शो में देखा गया। दिल्ली से सटे गाजियाबाद संसदीय क्षेत्र में मोदी के रोड शो में सड़क के किनारे खड़ी भीड़ प्रधानमंत्री मोदी की जय का नारा लगाने के साथ ही हाथ हिलाकर उनका अभिवादन करती दिखी। लोगों ने गांधी मोड़ पर मोदी के ऊपर गुलाब के फूलों की बारिश की। इस दौरान ‘हर हर मोदी' और ‘जय श्री राम' के भी नारे गूंज रहे हैं। जैसे-जैसे मोदी का काफिला आगे बढ़ रहा है, उत्साहित भीड़ का जोश भी देखने को मिल रहा है।
PunjabKesari
PM मोदी का यह रोड शो करीब डेढ़ किलोमीटर की दूरी तय करने के बाद चौधरी मोड़ पर समाप्त होगा। गाजियाबाद में दूसरे चरण में 26 अप्रैल को मतदान होगा। यहां भाजपा ने 2014 और 2019 में चुनाव जीत चुके केंद्रीय मंत्री जनरल (सेवानिवृत्त) वीके सिंह की जगह इस बार राज्‍य सरकार के पूर्व मंत्री अतुल गर्ग को उम्मीदवार बनाया है। मोदी ने इससे पहले शनिवार सुबह सहारनपुर में क्षेत्र के भाजपा उम्मीदवारों के समर्थन में एक रैली को संबोधित किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गाजियाबाद में रोड शो शुरू होने से पहले भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता लोगों को मिठाई बांटते नजर आए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static