Lok Sabha Election 2024:डिप्टी CM बोले- ''कन्नौज से ना अखिलेश यादव जीतेंगे ना उनके दोस्त राहुल गांधी रायबरेली से जीतेंगे''

punjabkesari.in Sunday, May 05, 2024 - 02:16 PM (IST)

Lok Sabha Election 2024: उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने आंवला  लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी धर्मेंद्र कश्यप के लिए दातागंज विधानसभा के कटरा सहादतगंज में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए समाजवादी पार्टी को निशाना बनाया। डिप्टी सीएम ने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार में गुंडई चरम पर थी, सपाइयों का एक ही नारा था खाली प्लाट हमारा।

सपाइयों का नारा खाली प्लाट हमारा: केशव प्रसाद मौर्य
मिली जानकारी के मुताबिक, डिप्टी सीएम में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि 2017 से पहले जब सपा सरकार थी अखिलेश यादव मुख्यमंत्री थे। तब हमारे समाज की बेटियों को मारकर लटकाया गया था। न मैं भूला हूं न प्रदेश भूला है। आप भी मत भूलना, लेकिन आज आप यहां सब देख रहे हो कि आज कोई अपराध करता है तो अपराधी को सजा दिलाने के लिए हमारी सरकार ने जो वादा किया था कि भाजपा की सरकार बनाईये आज जेल के अंदर माफिया हैं, इतना सख्त प्रशासन है। जब सपा की सरकार थी तो यही नारा था कि सपाइयों का नारा खाली प्लाट हमारा। जिस गाड़ी में सपा का झंडा उस गाड़ी में बैठा गुंडा। आज क्या कोई गुंडे अपराधी राइफल या बंदूक दिखाते हुए जा सकता है क्या?

डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने आगे कहा कि ये सैफई परिवार वाले इनको क्या लगता है कि केशव प्रसाद को बीजेपी ने अध्यक्ष बनाया तो सब लोग बीजेपी के साथ खड़े हो गए और साइकिल पंचर होकर सैफई चली गई। अब ये सब मेरे ऊपर गुस्साए रहते हैं, चाहें सपा बहादुर अखिलेश हों जो विधानसभा में अपना आपा खो देते हैं, चाहें उनके चाचा शिवपाल या रामगोपाल हों वो कहते हैं कि केशव से साइकिल का पंक्चर बनवाएंगे लेकिन मैं कहता हूं कि तुम्हारी साइकिलिया बचने ही नहीं देंगे तुम पंक्चर क्या बनवाओगे।

ना कन्नौज से अखिलेश जीतेंगे न रायबरेली से उनके दोस्त राहुल गांधी जीतने वाले: कैशव प्रसाद मौर्य
डिप्टी सीएम ने कहा कि न कन्नौज से अखिलेश जीतेंगे न रायबरेली से अखिलेश के दोस्त राहुल गांधी जीतने वाले हैं। न मैनपुरी से डिंपल जीतने वाली हैं, न बदायूं से आपके चचेरे आदित्य जीतने वाले हैं। क्योंकि बदायूं में हमारे प्रत्याशी दुर्व्यवस्था का डंका बज रहा है। अब दो दिन के अंदर आप सब लोग केशव प्रसाद बनकर घर-घर जाओगे। वहीं जनसभा को संबोधित करने के बाद मीडिया से बात करते हुए केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि राहुल गांधी खुद एक भगोड़े हैं इसके साथ ही उन्होंने प्रियंका गांधी के शहजादे वाले सवाल पर पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि राहुल गांधी अफ्रीका गांधी को गरीबों का दर्द ही नहीं मालूम है, नहीं तो 60 साल सत्ता में रहने के बाद सत्ता से बाहर नहीं होते।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static