न अली, न बाहुबली, सिर्फ बजरंगबली: BJP विधायक के बयान पर निर्वाचन आयोग ने लिया संज्ञान, नंदकिशोर ने दी सफाई...

punjabkesari.in Monday, Jan 17, 2022 - 12:20 PM (IST)

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में महज कुछ दिन बचे है। इसके पहले नेताओं के बिगड़ते बोल दिख रहे है। लोनी विधानसभा सीट से भाजपा के विधायक एवं मौजूदा प्रत्याशी नंदकिशोर गुर्जर के कहा है कि 'लोनी में न अली, न बाहुबली, सिर्फ बजरंगबली'। प्रत्याशी के इस बयान पर निर्वाचन आयोग ने संज्ञान लिया है। रिटर्निंग ऑफिसर ने उन्हें नोटिस जारी करके जवाब मांगा है। 

बता दें कि निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार, ऐसी कोई गतिविधि नहीं की जाएगी, जिससे जातियोें, समुदायों, धार्मिक समूहों के बीच मतभेद बढ़ सकते हों या आपसी घृणा-तनाव पैदा हो सकते हों। रिटर्निंग ऑफिसर ने कहा है कि नंदकिशोर गुर्जर अपना स्पष्टीकरण तीन दिन में दें, वरना एक पक्षीय कार्रवाई कर दी जाएगी।

वहीं, इस बयान को लेकर नंदकिशोर ने सफाई देते हुए कहा है कि मैं बजरंगबली का भक्त हूं। इसलिए ये मेरी आस्था का विषय है। जहां तक अली की बात है तो जो मोहम्मद अली जिन्ना था, उसने कत्लेआम कराया था, देश का बंटवारा किया था, उस संबंध में हमने बात कही है। बाहुबलियों के संबंध में जो चुनाव आयोग का निर्देश है कि उन्हें टिकट नहीं मिलना चाहिए, हमारे यहां एक बाहुबली को टिकट दिया गया है, हमने उसी संबंध में ये बात कही है। इसका किसी धर्म से कोई मतलब नहीं है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Related News

Recommended News

static