ढाई बीघा जमीन के विवाद का खूनी खेल! भतीजों ने दिव्यांग चाचा को लाठी से पीट पीट कर उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Tuesday, Jul 26, 2022 - 11:56 PM (IST)

हमीरपुर: उत्तर प्रदेश में हमीरपुर जिले के कुरारा क्षेत्र में कल देर रात दो वर्षों से चले आ रहे ढाई बीघा खेत के विवाद को लेकर अपने ही दिव्यांग चाचा को भतीजों ने लाठी डंडों से पीट पीटकर मौत के घाट उतार दिया।        

पुलिस ने मंगलवार को इस मामले में तीन लोगों के खिलाफ रिपोटर् दर्ज कर इनमें से एक को हिरासत में ले लिया है। पुलिस के मुताबिक क्षेत्र के भौली गांव निवासी रामकुमार(50) सोमवार को देर रात 12 बजे घर आए मेहमान को जलाला गांव छोड़कर अपने भतीजे छोटू के साथ बाइक से गांव वापस आ रहा था। जैसे ही रामकुमार अपने भाई स्व. जाहर सिंह के दरवाजे पर पहुंचा। तभी उसके पुत्र कन्हैया ने बाइक के पीछे बैठे दिव्यांग चाचा रामकुमार के सिर पर लाठी मार दी। जिससे वह गिर गया।        

इसके बाद कन्हैया ने उस पर ताबड़तोड़ लाठियों से वार कर उसे मार डाला। यह देख बाइक चला रहा छोटू भागकर घर पहुंचा और घटना की सूचना दी। इस पर छोटू माता पिता जब मौके पर पहुंचे तो देखा कि रामकुमार मृत पड़ा है। रामकुमार के पुत्र छोटू की तहरीर पर पुलिस ने कन्हैया, संजय व नरेंद्र पुत्र स्व.जहार सिंह के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।
       
एक अभियुक्त कन्हैया को हिरासत में लेकर उससे हुयी पूछताछ के आधार पर सीओ सदर रवि सिंह ने बताया कि चाचा भतीजों के बीच ढाई बीघे खेत को लेकर विवाद चल रहा था। उसी विवाद में देर रात डंडे से पीट- पीटकर राम कुमार की हत्या की गई है। साथ ही ईंट मारने के भी निशान मिले हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static