नहीं आई दया...न कांपे हाथ! तीन घंटे तक मासूम को खंभे से बांध पीटा, पानी मांगा तो मुंह में डाली मिर्च

punjabkesari.in Sunday, Oct 23, 2022 - 01:50 PM (IST)

Azamgarh: कभी कभी ये समाज के ठेकेदार किसी को गलती की सजा देने के लिए खुद हैवान बन जाते हैं। ऐसी ही एक असहनीय झलक यूपी के आजमगढ़ में देखने को मिली है। जहां मोबाइल चोरी की आशंका में 10 वर्षीय बच्चे के साथ 3 घंटे तक बर्बरता की। बिजली के खंभे से बांध कर उसे जमकर मारी पीटा गया। हद तो तब हो गई जब बच्चे ने पानी मांगा तो उसके मुंह में जबरन मिर्च पाउडर डाल दिया गया। किसी ने भी उसके बच्चे को छुड़ाने का प्रयास नहीं किया।
PunjabKesari
जानिए क्या है मामला? 
बता दें कि ये घटना बरदह थाना क्षेत्र के हदिसा गांव की है। गांव निवासी एक व्यक्ति ने एसपी को शिकायती पत्र देकर आरोप लगाया कि चार दिन पूर्व गांव के रामआसरे, संजय राम व सुरेंद्र राम ने उनके 10 वर्षीय पुत्र को खोजते हुए आए। बच्चा उस समय खेलने गया था। उक्त लोग खेल मैदान में पहुंच कर उसके बच्चे को पकड़कर ले गए और बिजली के खंभे से उसको बांध दिया। इसके बाद उसकी पिटाई की गई और पानी मांगने पर मुंह में मिर्च पाउडर डाला गया। इस दौरान लोग खड़े होकर तमाशा देखते रहे। बच्चे के चीखने-चिल्लाने पर भी किसी का दिल नहीं पसीजा। तीन घंटे तक मोबाइल चोरी की आशंका में उसके बच्चे को प्रताड़ित करने के बाद छोड़ा गया।

बच्चे के कान का पर्दा फट गया है, जिससे खून बह आ रहा है- बच्चे का पिता
पहले इसकी शिकायत थाने पर की गई, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। थाने पर सुनवाई न होने पर शनिवार को पीड़ित बच्चे के पिता ने एसपी को पत्र दिया। एसपी अनुराग आर्य ने घटना की गंभीरता को देखते निर्देश दिया तब बरदह थाना पुलिस ने बच्चे का मेडिकल कराने के साथ ही मुकदमा दर्ज किया। एसओ संजय सिंह ने बताया कि पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और विवेचना में पुलिस जुटी है। पिता के अनुसार उसके बच्चे के कान का पर्दा फट गया है, जिससे खून बह आ रहा है। घटना से आक्रोशित बच्चे के परिजनों ने दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static