ना जादू टोना ना तंत्र... मंदबुद्धि ने आजम खान के घर मे फेंकी थी कपड़ों की पोटली, भेजा जा रहा मेंटल हॉस्पिटल

punjabkesari.in Saturday, Apr 01, 2023 - 04:30 PM (IST)

रामपुर: सपा नेता आजम खान के घर में कल रात कपड़ों से भरी एक पोटली फेंकने का मामला आज सुर्खियों में था। कोई इसे जादू टोना तो कोई तंत्र बता रहा था और कोई आजम खान की सुरक्षा को लेकर पुलिस पर सवाल उठा रहा था, लेकिन रामपुर पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की। आरोपी मोहम्मद फ़हमीद मोहल्ले की शेखों वाली गली का रहने वाला है। पुलिस के मुताबिक, फ़हमीद मंदबुद्धि है। फिलहाल पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर इस पूरे घटनाक्रम का खुलासा किया है। वही आजम खान की सुरक्षा में लगाए गए चार सिपाहियों पर भी कार्रवाई की गाज गिरी है। सपा नेता आजम खान को Y कैटेगरी की सुरक्षा प्राप्त है, लेकिन उस वक्त 3 सिपाही वहां अनुपस्थित थे। इसके अलावा सिपाही जिसकी ड्यूटी घटनाक्रम के समय पार्टिकुलर टाइम पर थी उसको भी सस्पेंड किया है। एसपी के मुताबिक आजम खान की Y कैटेगरी की सुरक्षा बा दस्तूर रिप्लेस कर दी गई है।
PunjabKesari
इस संबंध में एसपी अशोक कुमार शुक्ला ने बताया कल रात एक आदमी एक पोटली फेंक दिया था। आजम की पत्नी ताज़ीन फातिमा का फोन भी मेरे पास आया था। उनका पत्र भी आया था कि कोई घर पर कुछ जादू टोने का समान फेंक गया है। फिर सीसीटीवी फुटेज निकलवाया गया, तब आरोपी पकड़ा गया तो यह मोहम्मद फेहमीद करके शेखों वाली गली मोहल्ले का पड़ोस का रहना वाला है। आरोपी अनसाउंड माइंड का है।
PunjabKesari
एसपी ने बताया कि उसका भाई भी मेरे पास आया था। दोनों से बातें हुई चूंकि यह मंदबुद्धि है। इसको सीएमओ से बात करके मेंटल हॉस्पिटल भिजवा रहे हैं।इस बात की संतुष्टि हो गई कोई दुर्रसंदेह वाली कार्रवाई चिंता की बात नहीं है। उनकी सुरक्षा को लेकर उनकी सुरक्षा Y कैटेगरी की सुरक्षा है, जो सिपाही अनुपस्थित थे उन्हें सस्पेंड किया है और सुरक्षा व्यवस्था बा दस्तूर और पुख्ता रूप से जारी है। 3 सिपाही जो अब्सेंट थे सस्पेंड हुए हैं और एक जिसकी ड्यूटी जो पर्टिकुलर टाइम पर थी वह सस्पेंड हुआ है उनको रिप्लेस भी कर दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static