नोएडाः वकील हत्याकांड मामले में 2 आरोपी गिरफ्तार, सुपारी देकर कराई गई थी हत्या

punjabkesari.in Thursday, Dec 24, 2020 - 09:12 AM (IST)

नोएडा: उत्तर प्रदेश नोएडा के थाना बीटा-दो क्षेत्र के सेक्टर-36 में 17 दिसंबर को हुई अधिवक्ता की हत्या के मामले में पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली एक बदमाश के पैर में लगी है। यह हत्या दो लाख रुपए की सुपारी देकर कराई गई थी। पुलिस उपायुक्त राजेश कुमार सिंह ने बताया कि थाना बीटा-दो क्षेत्र के सेक्टर-36 में रहने वाले अधिवक्ता फतेह मोहम्मद खान की 17 दिसंबर को उनके घर के सामने गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

उन्होंने बताया कि इस घटना का खुलासा करने के लिए पुलिस की पांच टीमें बनाई गई थीं। अधिकारी ने बताया कि बुधवार की शाम को पुलिस को सूचना मिली कि वकील की हत्या में शामिल बदमाश सुपारी का पैसा लेने के लिए ग्रेटर नोएडा में आ रहे हैं। उन्होंने बताया कि एक कार में सवार दो बदमाश पुलिस को आते हुए दिखाई दिए। जब पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया तो, वे लोग पुलिस पार्टी पर गोली चलाते हुए भागने लगे।

उपायुक्त ने बताया कि जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी गोली चलाई। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली संजीव उर्फ सोनू को लगी है। उन्होंने बताया कि उसका दूसरा साथी सुभाष मौके से भाग गया था, जिसे पुलिस ने पीछा करके पकड़ लिया है। सिहं ने बताया कि इनके पास से पुलिस ने एक देसी पिस्टल, घटना मे प्रयोग एक कार बरामद किया है। पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि जमीनी विवाद तथा प्रॉपर्टी बेचने के कमीशन को लेकर वकील की सुपारी देकर हत्या कराई गई थी। आरोप है कि हत्या राकेश मास्टर, सुभाष तथा शमीम नामक तीन लोगों ने कराई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static