नोएडा में कार सवार का तांडव: पहले बाइक और ठेले में मारी टक्कर, फिर पैदल लोगों को रौंदा, 4 लोगों की हालत गंभीर

punjabkesari.in Wednesday, Apr 13, 2022 - 11:33 AM (IST)

नोएडा: दिल्ली से सटे नोएडा में भीषण सड़क हादसा हो गया है। जहां सेक्टर-113 थाना क्षेत्र सब्जी मंडी पर्थला खजरपुर के पास लग्जरी कार सवार ने 7 लोगों को रौंद डाला। कार ने पहले बाइक और आईसक्रीम के ठेले में टक्कर मारी। जिसके बाद पैदल जा रहे दो युवकों को भी रौंद दिया। इस हादसे में 4 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। जिन्हें अस्पताल भर्ती कराया गया है।
PunjabKesari
बता दें कि घटना करने वाला आरोपी चालक मौके से कार छोड़कर तत्काल फरार हो गया। वहीं पुलिस कार चालक की तलाश में जुटी हुई है। इस घटना से इलाके में अफरा-तफरी मच गई। जानकारी के मुताबिक, चालक शराब के नशे में धुत बताया जा रहा है, हालांकि पुलिस ने अभी इसकी पुष्टि नहीं की है। मालमें में पुलिस घटनास्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है।

इस बारे में कोतवाली प्रभारी शरद कांत शर्मा ने बताया कि मंगलवार रात 11 बजे के करीब पर्थला मार्केट के सब्जी मंडी के पास चालक ने सात लोगों पर अपनी गाड़ी चढ़ा दी। कार चालक ने सबसे पहले बाइक सवार को अपनी चपेट में लिया। वहीं इसके बाद भागने के दौरान एक सेंट्रो कार और आइसक्रीम बेच रहे व्यक्ति को टक्कर मारकर घायल कर दिया। मामले में आरोपी की तलाश की जा रही है। घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static