Noida Crime: पीजी में रहने वाले युवकों ने पड़ोसी के घर पर की अंधाधुंध गोलीबारी, सदमे में परिवार...4 गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Jan 09, 2023 - 10:33 PM (IST)

नोएडा, Noida Crime: उत्तर प्रदेश के नोएडा के थाना बीटा-2 क्षेत्र के अल्फा-1 सेक्टर में रहने वाले एक व्यक्ति के घर पर उनके पड़ोस में स्थित पीजी में रहने वाले युवकों ने रविवार को अंधाधुंध गोलीबारी की। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने सोमवार को इस मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इसकी जानकरी दी।

यह भी पढ़ें- Lucknow Crime: दबंगों ने मेजर की कार फूंकी, 5 आरोपी गिरफ्तार... बर्थडे पार्टी में डीजे बंद कराने पर भड़का था कैफे मालिक
 
PunjabKesari
घर की खिड़की को तोड़ती हुई दीवार में जा घुसी गोली
पुलिस प्रवक्ता पंकज कुमार ने बताया कि इस मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है जिनकी पहचान आदित्य, ईशान, कुलदीप तथा भानु के तौर पर की गयी है। उन्होंने बताया कि अल्फा- वन सेक्टर में रहने वाले अजय भाटी ने थाना बीटा-2 में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उनके घर के सामने स्थित एक पीजी में रहने वाले लोगों ने उनके घर की तरफ से निशाना लगाकर गोली चला दी। भाटी ने अपनी शिकायत में कहा है कि गोली उनके घर की खिड़की को तोड़ती हुई दीवार में जा घुसी। उन्होंने बताया कि इस घटना के चलते भाटी का परिवार सदमे में है।

यह भी पढ़ें- Barabanki News: विषाक्त पेठा खाने से बीमार चचेरी बहनों की उपचार के दौरान मौत, जांच में जुटी पुलिस
 
PunjabKesari
नशे में धुत होकर युवकों ने गोलीबारी की
प्रवक्ता ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि पीजी में रहने वाले युवक शराब पीकर पार्टी कर रहे थे, तथा नशे में धुत होकर उन्होंने गोलीबारी की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static