नोएडा: लाखों रुपये की ठगी का शिकार हुआ इंजीनियर,  सदमे में दी जान

punjabkesari.in Tuesday, May 07, 2024 - 01:00 PM (IST)

नोएडा: जिले में कथित तौर पर लाखों रुपये की ठगी का शिकार होने के बाद एक युवक ने आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि घटना सोमवार रात रायपुर गांव की है। युवक की पहचान तेलंगाना के निवासी नगुला प्रगति राजू (24) के रूप में हुई है। वह यहां किराए पर रहता था और एक नामी कंपनी में पेशे से इंजीनियर था। 

एक्सप्रेसवे थाना की प्रभारी निरीक्षक सरिता मलिक ने बताया कि राजू ने सोमवार रात अपने कमरे में पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने कहा, ‘‘जांच में पता चला कि कुछ लोगों ने शेयर बाजार में निवेश के जरिए मुनाफा कमाने का लालच देकर राजू से 12 लाख रुपये की ठगी की थी। मामले की जांच जारी है।

ये भी पढ़ें:- स्वामी प्रसाद पर जूता फेंकने वाले का हाथ काटने पर 11 लाख का इनाम - RSSP प्रत्याशी का विवादित बयान हुआ वायरल

लखनऊ: फतेहपुर सीकरी लोकसभा से राष्ट्रीय शोषित समाज पार्टी के प्रत्याशी होतम सिंह निषाद का विवादित बयान सामने आया है। इसमें वह पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वामी प्रसाद मौर्य के ऊपर जूता फेंकने वाले का हाथ काटने पर 11 लाख रुपए का इनाम देने की घोषणा करते नजर आ रहे हैं। इसी कड़ी में वह कह रहे हैं कि काफिले को काली झंडी दिखाने और स्याही फेंकने वाले की जीभ काटने वाले को भी वह इतनी ही रकम बतौर इनाम देंगे। जिसका वीडियो सोशल मीडिया वायरल हो रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static