नोएडा: झुग्गियों में सिलेंडर फटने से लगी आग, 2 बच्चों के शव बरामद, दमकल की 30 गाड़ियां मौके पर

4/11/2021 5:28:51 PM

नोएडा: दिल्ली से सटे नोएडा के सेक्टर 63 स्थित बहलोलपुर में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक के बाद एक झुग्गियों में आग लग गई। बताया जा रहा है कि इस हादसे में 2 बच्चों के मौत हो गई, जिनके जले हुए शव बरामद हुए हैं। हालांकि फायर ब्रिगेड की दर्जनों गाड़ियों आग बुझाने का प्रयास कर रही हैं। इस आग में दर्ज़नों बच्चे सहित महिलाओं के फंसे होने की आशंका जताई जा रही है। फिलहाल राहत बचाव कार्य जारी है। बताया जा रहा है कि यहां करीब 20 बीघा एरिया में 150 से ज्यादा झुग्गियां है।
PunjabKesari
इस बारे में डीसीपी सेंट्रल हरीश चंदर ने बताया कि दर्जनभर दमकल विभाग के फायर टेंडर आग बुझाने में जुटे हुए हैं। फिलहाल कार्यवाही जारी है। वहीं कुछ के फंसे होने की आशंका है। रेस्क्यू किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि अभी तक दो बच्चों के शव बरामद हुए है। डीसीपी के मुताबिक झुग्गियों में सिलेंडर फटने की वजह से आग लगी है। इसके बाद कई और सिलिंडर में भी धमाके हुए। अभी तक आग पर काबू नहीं पाया जा सका है।

वहीं झुग्गी में रहने वालों लोगों का कहना है कि सूचना देने के बाद भी काफी देर तक कोई पुलिस टीम व दमकल विभाग मौके पर नहीं आया। जब आग लगी थी तो ज्यादातर लोग अपनी झुग्गियों में सो रहे थे और जब हम आग लगने का पता चला तो झुग्गियों से बाहर निकलकर अपनी जान बचाई। 


Content Writer

Tamanna Bhardwaj

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static