सहकर्मी के साथ कुकर्म का प्रयास; विरोध करने पर युवक के प्राइवेट पार्ट में ‘कंप्रेसर'' से भरी हवा, हालत नाजुक

punjabkesari.in Saturday, Aug 31, 2024 - 12:01 PM (IST)

Noida News: उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां पर कासना थाना क्षेत्र में स्थित एक मोटर गैराज में काम करने वाले व्यक्ति ने अपने एक सहकर्मी के साथ कथित रूप से कुकर्म करने का प्रयास किया और जब उसने इसका विरोध किया तो उसके गुप्तांग में ‘कंप्रेसर' से हवा भर दी जिससे उसकी अंतड़ियां फट गईं। इस घटना की जानकारी देकर थाने में शिकायत दर्ज कराई गई।

हवा भरने से युवक की अंतड़ियां फट गईं
इस मामले की जानकारी देते हुए कासना थाना प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार ने बताया कि शुक्रवार रात को एक व्यक्ति ने थाने में शिकायत दर्ज कराई कि कासना स्थित एक मोटर गैराज में काम करने वाले उसके भाई के साथ उसके सहकर्मी रोहित वर्मा ने कुकर्म करने का प्रयास किया और जब उसने इसका विरोध किया तो उसने उसके गुप्तांग में ‘कंप्रेसर' से हवा भर दी जिसके कारण उसकी अंतड़ियां फट गईं।

मामले की जांच में जुटी पुलिस
पीड़ित को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यहां पर उसका इलाज चल रहा है, लेकिन हालत काफी नाजुक बताई जा रही है। पीड़ित ने आरोप लगाया है कि रोहित के साथ दो अन्य लोग भी इस घटना में शामिल हैं। तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। वहीं, थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ेंः बुलेट सवार युवक को कार सवार युवतियों से विवाद करना पड़ा भारी, बीच सड़क में की जमकर पिटाई
उत्तर प्रदेश के वाराणसी के लालपुर थाना अंतर्गत हुकुलगंज इलाके मे देर रात कार युवतियों द्वारा बुलेट सवार युवक को पीटने का मामला सामने आया है। दरअसल, बुलेट सवार युवक को कार सवार युवतियों से बत्तमीजी करना उस समय भारी पड़ गया, जब कार से उतरकर युवतियों ने युवक पर गालियों की बौछार करते हुए थप्पड़ों से पिटाई कर दी। यह घटना रात करीब 1ः25 की बताई जा रही है। इस पूरी घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 

 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

static