Noida News: मुनाफे का लालच देकर आधा दर्जन लोगों से  69 लाख रुपए की ठगी, पुलिस कर रही मामले की जांच

punjabkesari.in Tuesday, Sep 27, 2022 - 06:04 PM (IST)

नोएडाः जिले के थाना सेक्टर-58 क्षेत्र के सेक्टर-59 स्थित एक निजी कंपनी के तीन अधिकारियों ने आधा दर्जन लोगों से 10 से 25 प्रतिशत अधिक मुनाफा देने के बहाने 69 लाख की ठगी की है। पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

मुनाफे का लालच पड़ गया भारी
थाना सेक्टर-58 के प्रभारी निरीक्षक विवेक त्रिवेदी ने बताया कि ग्रेटर नोएडा निवासी विशाल गुप्ता ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि ‘ग्लेम ट्रेडिंग फर्स्ट क्लिक डीजीपिक' नामक कंपनी के अधिकारी जसमीत सिंह, अमित झा तथा रवि केसरवानी आदि ने उनसे संपर्क किया। शिकायत के मुताबिक, इन लोगों ने गुप्ता से कहा कि उनकी कंपनी में निवेश करने पर उन्हें 10 प्रतिशत से 25 प्रतिशत तक का मुनाफा होगा।

झांसे में लेकर 69 लाख रुपये अपनी कंपनी में निवेश करवाए
उन्होंने बताया कि शिकायत में कहा गया है कि इन लोगों ने अपने झांसे में लेकर शिकायतकर्ता गुप्ता तथा उनके साथी सुमित कुमार अग्रवाल, आशीष कुमार सिंह, साक्षी रस्तोगी, तृप्ति श्रीवास्तव आदि से करीब 69 लाख रुपये अपनी कंपनी में निवेश करवा दिए तथा धोखाधड़ी कर उनकी रकम हड़प ली। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। यह मुकदमा अदालत के आदेश पर दर्ज हुआ है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News

Recommended News

static