Noida News: हवालात से फरार बदमाश ‘राका’ मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार, 6 पुलिसकर्मी निलंबित

punjabkesari.in Thursday, Jan 05, 2023 - 11:35 PM (IST)

Noida News: जनपद गौतमबुद्ध नगर में थाना ईकोटेक-3 की हवालात से भागे बदमाश को पुलिस ने बृहस्पतिवार रात को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। बदमाश आज सुबह थाने की हवालात से भाग गया था। इस मामले में संबंधित थानाध्यक्ष समेत 6 पुलिसकर्मियों को निलंबित किया गया है।

यह भी पढ़ें- डॉक्टर ने बताया डेड, श्मशान ले जाते वक्त जिंदा हो गई महिला...घर आकर पी चाय

PunjabKesari
रॉकी उर्फ राका को पुलिस बीती रात को पकड़कर थाने पर लाई थी
पुलिस के मुताबिक, बुधवार रात को जब पुलिस बदमाश को पकड़ कर ला रही थी तो वह एक उपनिरीक्षक की पिस्तौल छीनकर भागने लगा और जब पुलिस ने उसे रोकना चाहा तो उसने पुलिस पार्टी पर गोली चलाई। पुलिस ने कहा कि जवाबी कार्रवाई में पुलिस द्वारा चलाई गई गोली उसके पैर में लगी है। अपर पुलिस उपायुक्त (सेंट्रल जोन) साद मियां खान ने बताया कि घायल आरोपी को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। उन्होंने बताया कि वर्ष 2016 के एक मामले में अदालत द्वारा जारी वारंट के आधार पर रॉकी उर्फ राका निवासी ग्राम खेड़ी भनौता को थाना ईकोटेक-3 पुलिस बीती रात को पकड़कर थाने पर लाई थी।

यह भी पढ़ें- ट्रेन की बोगी पर जिंदा जल गया युवक, खौफनाक हादसा देख कांप गई यात्रियों की रूह

पुलिसकर्मियों की लापरवाही से वह थाने की हवालात से भाग निकला था
खान ने बताया कि पुलिसकर्मियों की लापरवाही से वह थाने की हवालात से भाग निकला था। अपर उपायुक्त ने बताया कि इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस आयुक्त लक्ष्मी सिंह ने संबंधित थानाध्यक्ष पवन कुमार को निलंबित कर दिया है जबकि उप निरीक्षक कुलदीप कुमार, उप निरीक्षक मनोज राठी, कांस्टेबल सत्येंद्र कुमार, कांस्टेबल गौरव और महिला आरक्षी रितिका के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर उन्हें निलंबित कर दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static