Noida News: नोएडा के गोल्फ कोर्स मेट्रो स्टेशन पर ट्रेन के आगे कूदा छात्र, मौत...जांच में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Sunday, May 28, 2023 - 01:24 PM (IST)

Noida News: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। जहां पर सेक्टर 39 थाना क्षेत्र के सेक्टर 38 स्थित गोल्फ कोर्स मेट्रो स्टेशन पर शनिवार रात को एक छात्र मेट्रो ट्रेन के आगे कूद गया। इस घटना के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को जानकारी दी। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और छात्र को घायल अवस्था में दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल ले जाया गया, जहां रविवार तड़के उसने दम तोड़ दिया। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

PunjabKesari

यह भी पढ़ेंः UP News: शाहजहांपुर में काले गेहूं की खेती की तरफ बढ़ा किसानों का रुझान, भारी मात्रा में हो रहा उत्पादन

बता दें कि, यह हादसा नोएडा के सेक्टर 39 थाना क्षेत्र के गोल्फ कोर्स मेट्रो स्टेशन की है। जहां पर 27 मई की रात को नोएडा सेक्टर 36 निवासी शैलेंद्र शर्मा के पुत्र जयेन्द्र शर्मा (21) ने मेट्रो ट्रेन के आगे छलांग लगा दी। पुलिस आयुक्त के प्रवक्ता ने यह जानकारी देते हुए बताया कि, इस घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। उन्होंने बताया कि अत्यंत गंभीर हालत में जयेन्द्र को नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां से उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में रेफर किया गया। लेकिन उपचार के दौरान रविवार तड़के उसकी मौत हो गई।

PunjabKesari

यह भी पढ़ेंः महिला सम्मान महापंचायत में शामिल होने के लिए शामली से BKU कार्यकर्ता और खाप चौधरियों ने किया कूच, पुलिस को हटाया पीछे

मामले की जांच में जुटी पुलिस
पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि, पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया और यह मामला दर्ज कर लिया। प्रवक्ता ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि, प्रथम दृष्टया यह मामला आत्महत्या का लग रहा है, हालांकि पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है। वहीं, छात्र की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है। परिवारजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।    


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static