नोएडाः पुलिस ने कारों का शीशा तोड़कर सामान चुराने वाले गैंग का किया पर्दाफाश, 4 आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Mar 14, 2023 - 03:49 PM (IST)

नोएडाः उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के नोएडा (Noida) में पुलिस के हाथ एक बड़ी कामयाबी लगी है। जहां पर सेक्टर-39 थाना क्षेत्र में पुलिस (Police) ने कारों का शीशा तोड़कर लैपटॉप और कीमती सामानों की चोरी करने वाले गैंग के 4 बदमाशों को आज यानी मंगलवार को गिरफ्तार किया है। इनके पास से पुलिस ने लाखों रुपए मूल्य के चोरी के 27 लैपटॉप, कीमती डिजिटल कैमरा,घड़ी, नगदी, जेवरात, बैग आदि बरामद किए हैं।

PunjabKesari

यह भी पढ़ेंः राज्य में नवरात्रि पर अखंड रामायण सहित विशेष धार्मिक कार्यक्रम आयोजित करेगी यूपी सरकार, प्रत्येक जिले को मिलेंगे 1 लाख रुपये

पुलिस ने आरोपियों से बरामद किया ये सामान
पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) हरीश चंदर ने बताया कि, एक सूचना के आधार पर पुलिस ने आज संजय उर्फ माइकल , बिक्रम, अमित, विद्रेस उर्फ विक्की को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि, ये बदमाश लोगों की गाड़ियों के शीशे तोड़कर उनका कीमती सामान चोरी कर लेते थे। उनकी निशानदेही पर पुलिस ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के विभिन्न जगहों से कारों का शीशा तोड़कर चोरी किए गए 27 लैपटॉप, जेवरात, चश्मा, डिजिटल कैमरा, नगदी, स्पीकर, लैपटॉप चार्जर, चेक बुक, घड़ी, ईयर फोन आदि बरामद किए हैं।

PunjabKesari

यह भी पढ़ेंः आलू के 650 समर्थन मूल्य की घोषणा से कहीं किसान खुश तो कहीं परेशान, बोले- जब हमारा आलू मिट्टी के भाव बिक चुका तब सरकार को आई याद

आरोपियों ने स्वीकार किया जुर्म
पुलिस उपायुक्त ने बताया कि, इस गैंग में शामिल संजय उर्फ माइकल की पत्नी सिमरन, राकेश, चंदन, विशाल, शशी, दीपक, गंगेश, सूरज खोपड़ी आदि फरार हैं। उनकी तलाश की जा रही है। उन्होंने बताया कि इस गैंग के लोगों ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के विभिन्न थाना क्षेत्रों से सड़क किनारे खड़ी कारों का शीशा तोड़कर चोरी करने की दर्जनों वारदातों में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है। ये बदमाश इससे पूर्व भी पुलिस द्वारा पकड़े जा चुके हैं। फिलहाल, पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static