BIG BREAKING: नोएडा SSP वैभव कृष्ण सस्पेंड, अश्लील वीडियो वायरल मामले में हुई कार्रवाई

punjabkesari.in Thursday, Jan 09, 2020 - 05:37 PM (IST)

लखनऊः नोएडा एसएसपी वैभव कृष्ण को सस्पेंड कर दिया गया है। वीडियो वायरल होने के मामले में उनके खिलाफ ये बड़ी कार्रवाई की गई है। इसके अलावा गाजियाबाद के एसएसपी सुधीर सिंह, रामपुर के एसपी अजय पाल शर्मा, सुल्तानपुर के एसपी हिमांशु कुमार समेत 14 आईपीएस अफसरों के भी तबादले कर दिए गए हैं। नोएडा एसएसपी पर सर्विस नियम का तोड़ने का आरोप लगा था। साथ ही उनका एक आपत्तिजनक वीडियो वायरल हुआ था, जो वीडियो सही पाया गया है। मुख्यमंत्री कार्यालय से नोएडा एसएसपी के निलंबन की पुष्टि हुई है।
PunjabKesari
PunjabKesari

बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नोएडा एसएसपी प्रकरण में प्रदेश के डीजीपी ओपी सिंह व मुख्य सचिव गृह को बुलाकर गहरी नाराजगी जताई थी। सूत्रों के अनुसार, उन्होंने पांचों आईपीएस अफसरों पर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। मामले में डीजीपी व अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश कुमार अवस्थी प्रेस कांफ्रेस भी कर सकते हैं।

उल्लेखनीय है कि नोएडा एसएसपी के 3 वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने का मामला सामने आया था। इस पर वैभव कृष्ण ने सभी पत्रकारों को बुलाकर एक प्रेसवार्ता कर जानकरी दी कि सोशल मीडिया पर तीन वीडियो वायरल हो रहें हैं। जिसमें उनकी छवि को धूमिल करने की कोशिश की जा रही है। वीडियो में फोटो एसएसपी वैभव कृष्ण के जबकि पीछे से किसी लड़की की आवाज आ रही है, लेकिन लड़की का चेहरा नहीं दिखाया गया है। इस बारे में एसएसपी का कहना था कि उनके द्वारा पूर्व में संगठिग अपराधी, सफेद पोश दलाल व एक्सटॉर्शन करने वालों पर शिंकजा कसा गया है। जिसके चलते उन्हें बदनाम करने की साजिश की जा रही है। उन्होंने बताया कि एक महीना पूर्व यूपी सरकार को एक रिपोर्ट भेजी गई है। जोकि बहुत ही संवेदनशील है और उसकी जांच चल रही है। इस रिपोर्ट में कार्यवाही हुई तो कई चौंकाने वाले नाम अपराध की श्रेणी में शामिल होंगे। इस मामले में 20 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static