खेतिहर मजदूर बनकर गेहूं काटते दिखे OP राजभर, हेमा मालिनी के स्टाइल में सुभासपा अध्यक्ष का वीडियो वायरल

punjabkesari.in Saturday, Apr 06, 2024 - 07:17 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में मंत्री और एनडीए के सहयोगी ओपी राजभर प्रचार के दौरान अलग अंदाज में दिखाई पड़ रहे हैं। दरअसल, खेतिहर मजदूर बनकर गेहूं काटते हुए उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि घोसी लोकसभा सीट के अंतर्गत जनपद मऊ के बहरिया मोहम्मदपुर गांव में राजभर प्रचार करने के लिए गए थे। गांव में राजभर अपने समर्थकों के साथ पहुंचे लेकिन वहां पर मतदाता नहीं मिले। जानकारी की तो पता चला कि खेत में गेहूं की कटाई करने के लिए गए हैं। उसके बाद राजभर खेत में पहुंच गए। वहां पर मजदूर बनकर गेहूं कटाई की।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक घोसी लोकसभा सीट के अंतर्गत जनपद मऊ के बहरिया मोहम्मदपुर में ओम प्रकाश राजभर प्रचार के लिए गए थे, इस दौरान उन्होंने मजदूर बनकर किसानों के साथ खेत में गेहूं की कटाई की। जिससे उनके समर्थक काफी खुश दिखाई पड़े। फिलहाल नेता चुनाव में जीतने के आज कल नए- नए अंदाज में नजर आ रहे हैं। हालांकि अब देखना होगा कि इस इसका कितना फायदा होगा।

PunjabKesari

गौरतलब है कि अभिनेता से नेता बनीं और मथुरा संसदीय क्षेत्र से भाजपा सांसद (सांसद) हेमा मालिनी ने 2019 के लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान, उन्होंने गेहूं के खेत में काम कर रही महिलाओं की साथ गेहूं की कटाई की थी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static