नर्सिंग होम की बड़ी लापरवाही: प्लास्टर के दौरान बच्चे की मौत, नाराज परिजनों ने काटा हंगामा

punjabkesari.in Thursday, Feb 11, 2021 - 02:15 PM (IST)

रायबरेली: जनपद में अवैध नर्सिंग होम की बाढ़ सी आ गई है और ऐसे नर्सिहोमों पर स्वास्थ्य विभाग की मेहरबानी चलते जगह जगह अपने क्लीनिकों को सजाकर भोली भाली जनता से मोटी रकम वसूल रहे है।  लापरवाही पर मरीजों की मौत के बाद रफूचक्कर हो जाते है। एक ऐसे ही एक मामला जिले के गुरुबक्सगंज क्षेत्र गोझरी में न्यू आरोही हॉस्पिटल में सामने आया है। यहां पर फर्जी डॉक्टरों की लारपवाही से एक 9 वर्षीय बच्चे की मौत हो गई। नाराज परिजनों ने देर रात हंगामा काटा वही रातों-रात नर्सिंग होम संचालक मौके से गायब हो गया।  फिलहाल पुलिस मुकदमे को दर्ज कर मामले की छानबीन में जुट गई है।
PunjabKesari
बता दें कि मामला गुरबक्शगंज थाना क्षेत्र के न्यू आरोही हॉस्पिटल का है। जहां गुरूबक्सगंज गांव निवासी रज्जन अपने 9-10 वर्षीय बेटे राज के पैर में चोट लगने का इलाज कराने के लिए न्यू आरोही हॉस्पिटल तिवारी कांप्लेक्स गोझरी लाए हुए थे। जहां पैर में प्लास्टर के लिए बिना डिग्री के डॉक्टरों के द्वारा बच्चे गलत इंजेक्शन लगने के कारण बच्चे की मौत हो गई। बच्चे की हालत बिगड़ते देख हॉस्पिटल में मौजूद कर्मचारी धीरे धीरे फरार हो गए। मौत के भड़के परिजनों ने जमकर हंगामा काटा। सूचना पर पहुंची गुरबक्श गंज पुलिस ने कार्यवाही का आश्वासन देते हुए मुकदमा दर्ज कर शव को पीएम के लिए भेज दिया। 
PunjabKesari
गुरुबक्सगंज एसएचओ संतोष कुमारी सिंह ने बताया घटना में हॉस्पिटल के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया है शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है आगे जांच कर कार्रवाई की जाएगी। वहीं जब सीएमओ द्वारा जब इस मामले में पूछताछ की गई तो उन्होंने जांच के बाद कार्रवाई का भरोषा दिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static