OMG: सोते समय युवक के पैंट में घुसा जहरीला सांप, इसके बाद जाे हुआ...

punjabkesari.in Tuesday, Jul 28, 2020 - 06:31 PM (IST)

मिर्जापुर: सांप का नाम सुनते ही व्यक्ति की रूह कांप जाती है। यदि जहरीले सांप के बारे में सुन ले तो व्यक्ति के होश उड़ जाते है,परंतु मिर्जापुर जनपद से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां पर एक सोते हुए युवक के पैंट में सांप घुस गया। इस दौरान युवक अपनी जान को बचाने के लिए 7 घंटे तक युवक खम्भा पकड़कर खड़ा रहा। सुबह होने के बाद ग्रमीणों ने सपेरे की मदद से सांप को बाहर निकाला। हैरान कर देने की बात है कि सांप ने युवक को काटा नही जिससे युवक की जान बच गई।

जानकारी के मुताबिक मामला जमालपुर थानाक्षेत्र अंतर्गत सिकंदरपुर गांव का है। जहा पर मौजूद आंगनवाड़ी केंद्र पर इलाके में बिजली विभाग की तरफ से बिजली का पोल और तार लगाने का काम करने वाले मजदूर रुके हुए थे। रात में सभी मजदूर खाना बनाने के बाद खाना खा कर सो गए। सोते समय एक मजदूर लवलेश कुमार की शर्ट से एक जहरीला सांप घुसते हुए उसके जींस के पैंट में घुस गया। पैंट में सांप घुसने के बाद जब युवक को पता चला तो वह चुप-चाप वही 7 घंटे तक खंभा पकड़ कर खड़ा रहा।

ग्रामीणों ने बताया कि जहरीला सांप उसके जींस पैंट में बैठा रहा सुबह होने के बाद स्थानित लोगो ने पास के एक सपेरे को बुला कर किसी तरह से सांप को जिंस के पैंट से बाहर निकाला तब जा कर युवक की जान बच सकी। हालांकि सांप ने युवक को किसी तरह से क्षति नहीं पहुंचाई। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Ramkesh

Recommended News

Related News

static