समाजवादी दफ्तर के बाहर लगा बड़ा पोस्टर, लिखा- ''Omprakash Rajbhar का सपा कार्यालय में आना प्रतिबंधित है''

punjabkesari.in Tuesday, Dec 27, 2022 - 02:39 PM (IST)

लखनऊ(अश्वनी सिंह): सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष Omprakash Rajbhar के खिलाफ सपा दफ्तर के बाहर होर्डिंग लग गया हैं। जिसपर लिखा है कि ओम प्रकाश राजभर का  सपा कार्यालय में आने पर प्रतिबंध हैं। ये प्रतिबंध की होर्डिंग समाजवादी पार्टी के युवा नेता ने लगाई है। हम आपको बता दें कि समाजवादी पार्टी के कार्यालय पर सुभासपा राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर का पोस्टर लगा दिया गया है, जिसमें साफ तौर पर लिखा है कि ओमप्रकाश राजभर का समाजवादी पार्टी के कार्यालय पर आना सख्त मना है।

PunjabKesari

विधानसभा चुनाव में राजभर ने किया था समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन
जानकारी मुताबिक अभी हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव में जहां ओमप्रकाश राजभर जोर शोर से समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन किया था। वहीं अखिलेश यादव ने भी गर्मजोशी के साथ भारतीय जनता पार्टी को हराने के लिए गठबंधन में उनका स्वागत किया था। 2022 विधानसभा चुनाव में मिली करारी हार के बाद समाजवादी पार्टी और ओमप्रकाश राजभर में दूरियां लगातार बढ़ने लगी थी। हार को लेकर दोनों नेता एक दूसरे के ऊपर आरोप लगा रहे थे।

PunjabKesari

समाजवादी पार्टी उनके 5 विधायकों को तोड़ना चाहती है: राजभर
हाल ही में ओमप्रकाश राजभर ने अखिलेश यादव के ऊपर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा था कि समाजवादी पार्टी उनके पांच विधायकों को उनके पार्टी से तोड़ना चाहती है। वहीं समाजवादी पार्टी ने अपने बयान में कहा है कि वह किसी के विधायक को ना  तो तोड़ना चाहते हैं ना तो अपने में शामिल करना चाहते हैं। बाकी लोकतंत्र है जो विधायक अपनी सहमति से हमारे साथ आना चाहते हैं वह आएंगे ।

PunjabKesari

ओम प्रकाश राजभर का सपा कार्यालय में प्रवेश बंद का लगा पोस्टर
आपको बता दें कि इसी बात को लेकर ओमप्रकाश राजभर लगातार समाजवादी पार्टी पर निशाना साध रहे थे। जिसको लेकर अब समाजवादी पार्टी के युवा नेता ने कार्यालय पर ओमप्रकाश राजभर का पोस्टर लगाकर ओमप्रकाश राजभर को समाजवादी पार्टी के कार्यालय पर आने को लेकर मना कर दिया है। समाजवादी पार्टी के कार्यालय पर लगा बड़ा होर्डिंग, लिखा सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर का सपा कार्यालय में प्रवेश बंद।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static