असलम राजभर कहने पर ओमप्रकाश राजभर का पलटवार, कहा- अभी बच्चे हैं अनिल राजभर, राजनीति का ज्ञान नहीं

punjabkesari.in Friday, Nov 04, 2022 - 08:03 PM (IST)

लखनऊः पूर्व कैबिनेट मंत्री व सुभाषपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने प्रदेश सरकार के मंत्री अनिल राजभर द्वारा उन्हें मुस्लिम' बताए जाने के बयान पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि अनिल राजभर का दोहरा चरित्र दिखता है। वह खुद मुसलमानों को मिठाई खिलाते हैं। ओमप्रकाश राजभर ने आगे कहा कि अनिल राजभर अपने समाज का बच्चा है। अभी उसको राजनीति का ज्ञान नहीं है।
 

अब्बास अंसारी के लिए हम लड़ाई लड़ेंगे

सुभाषपा अध्यक्ष ने कहा कि अब्बास अंसारी के लिए हम लड़ाई लड़ेंगे। सड़क से लेकर सदन तक लड़ाई लड़ेंगे। निकाय चुनाव सुभाषपा अपने दम पर लड़ेगी। एक सवाल के जवाब में राजभर ने कहा कि आजम के साथ जो हो रहा उसके लिए सपा जिम्मेदार है।


क्या कहा था अनिल राजभर ने

बता दें कि बीते दिनों अनिल राजभर ने ओम प्रकाश राजभर पर तंज कसते हुए कहा कि इन दिनों एक और यात्रा निकली है, असलम राजभर की सावधान यात्रा। अगर समाज की पीठ में किसी ने सबसे ज्यादा छुरा घोंपा है तो उसका नाम है असलम राजभर उर्फ ओपी राजभर। समाज का सबसे बड़ा दुष्मन व धोखा देने वाला है तो वह है ओम प्रकाश राजभर। महाराजा सुहेल देव के नाम पर पार्टी बना कर सबसे ज्यादा समाज को ठगने का काम किया है।

20 साल पहले निकले थे कि पार्टी इसलिए बना रहे हैं कि राजभर के बेटा को मुख्यमंत्री बनाना है। अगर असल की औलाद हो तो समाज को बताओ कि 20 साल में एक भी राजभर को विधायक बना पाए तो तुम्हारे पार्टी बनाने का क्या फायदा।अनिल राजभर यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि चुनाव में कह रहे थे चल सन्यासी मंदिर में। मुख्यमंत्री को ललका सांड कह रहे थे। कह रहे थे कि मंदिर में बैठा देंगे। आज वह पैर पर गिरकर, हाथ जोड़कर आधी रात में हमारे नेताओं के घर जाकर बस एक बात कह रहे हैं हमसे गलती हो गई, हमको पार्टी में फिर ले लो। कुशीनगर में हमने कहा था थूक कर कैसे चाटा जाता है अगर सीखना है तो ओपी राजभर से सीखें।



 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static