हरिनारायण राजभर के विवादित बयान पर बोले ओमप्रकाश राजभर- 'उन्हें दिमाग का दिवालियापन हो गया...बुजुर्ग हो गए हैं बेचारे'

punjabkesari.in Saturday, Mar 11, 2023 - 09:12 AM (IST)

मऊ (जाहिद इमाम): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मऊ (Mau) में भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) के नेता व मऊ की घोसी लोकसभा सीट से पूर्व सांसद हरिनारायण राजभर (Harinarayan Rajbhar) और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर (Omprakash Rajbhar) के बीच जुबानी जंग चल रही है। ओमप्रकाश राजभर ने हरिनारायण राजभर के विवादित बयान पर पलटवार करते हुए कहा है कि, उन्हें जो बुजुर्ग होते हैं उनका दिमाग खराब हो जाता है। अब बेचारे को दिमाग का दिवालियापन हो गया है।

PunjabKesari

यह भी पढ़ेंः Umesh Pal Murder Case: बाल संरक्षण गृह में हैं Atiq Ahmed के दोनों नाबालिग बेटे, Police ने अदालत को किया सूचित

बता दें कि मऊ पहुंचे भारतीय जनता पार्टी के नेता व पूर्व सांसद हरिनारायण राजभर ने सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर पर बड़ा आरोप लगाते हुए उनको और उनके दोनों बेटों को मुख्तार अंसारी का करीबी बताया और साथ ही मऊ के डॉक्टरों और व्यापारियों से अवैध वसूली करने का आरोप भी लगाया । उन्होंने कहा कि मुख्तार अंसारी के वसूली की कमान मुख्तार अंसारी ने संभाल लिया है। मुख्तार अंसारी के सारे काम ओमप्रकाश राजभर के दोनों बेटे कर रहे हैं। साथ ही पूर्व सांसद ने कहा कि हम मुख्यमंत्री से मिलेंगे भी और मांग भी करेंगे कि इन बाप बेटों को जल्द से जल्द जेल में भेजने की व्यवस्था करें, क्योंकि इससे भारतीय जनता पार्टी की छवि धूमिल हो रही है।

PunjabKesari

यह भी पढ़ेंः UP Politics: शिवपाल यादव का BJP पर बड़ा हमला, कहा- योगी सरकार ने भ्रष्टाचार के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए, अधिकारी भी झूठ बोलते हैं

हरिनारायण राजभर बुजुर्ग हो गए है-ओमप्रकाश राजभर
आज एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए मऊ पहुंचे सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर से जब कुछ मीडिया पत्रकारों ने हरिनारायण राजभर के आरोप को लेकर सवाल किया तो ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि, हरिनारायण राजभर समाज के बड़े नेता हैं, बुजुर्ग हो गए है और हिंदू धर्म में जो बुजुर्ग होते हैं उनका दिमाग खराब हो जाता है। अब बेचारे को दिमाग का दिवालियापन हो गया है, जो भी मन में हो रहा है बोल रहे है। ऐसे लोगों के बयान को नोटिस क्या लिया जाए। यह उनके दिमाग का दिवालियापन है और कुछ नहीं है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static