BJP के खिलाफ एक नहीं हो रहे छोटे दल, सता रहा CBI और ED का डर: ओमप्रकाश राजभर

punjabkesari.in Saturday, Oct 30, 2021 - 12:06 PM (IST)

कुशीनगर: आगामी यूपी विधानसभा चुनाव के लिए समाजवादी पार्टी से गठबंधन करने वाले सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने अब छोटी पार्टियों के नेताओं पर बीजेपी (BJP) से डरने का आरोप लगाया है। उन्होंने छोटे दलों पर तंस कसते हुए कहा कि बीजेपी सबकी नस पकड़े हुए है। कोई सीबीआई (CBI) से डर रहा है तो किसी को ईडी (ED) का डर सता रहा है। उन्होंने कहा की योगी माफियाओं के खिलाफ नहीं बल्कि जाति के आधार पर अभियान चला रहे हैं। उन्होंने सरकार से मांग है की माफियाओं की सूची जारी करें। 

उन्होंने कहा कि बंद कमरे में बीजेपी को हराने के लिए एक होने की बात होती है, लेकिन कमरे से बाहर निकलते ही लोग बदल जाते हैं। बीजेपी पर हमलावर और अन्य छोटे दलों का आह्वान करते हुए ओपी राजभर ने कहा की जो पार्टियां बीजेपी को सत्ता से बेदखल करना चाहती हैं, वे संयुक्त मोर्चा के साथ आएं और जो बीजेपी को ताकत देना चाहते हैं वे अकेले लड़ें।

बता दें कि कुशीनगर दौरे पर आए राजभर ने खड्डा विधानसभा के धरनी पट्टी में संभावित रैली स्थल का जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करके रैली की तैयारियों का भी जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने उक्त बातें कहीं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static